logo

  • 28
    03:35 pm
  • 03:35 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सोनम से डरते हैं अनिल कपूर, बेटी के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मंगलवार को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हिंदी सिनेमा के तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट लिख सोनम को जन्मदिन की बधाई दी है. अनिल कपूर ने अपनी इस पोस्ट में सोनम के साथ कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं.

अनिल कपूर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. अनिल कपूर ने लिखा, "एक ऐसी बेटी जिसके जैसा कोई नहीं हो सकता, उसके लिए आनंद आहूजा एक परफेक्ट पार्टनर हैं."

अनिल कपूर ने लिखा, "स्क्रीन पर एक स्टार और एक अलग अंदाज की आइकन, वो मेरा आत्मविश्वास है, मेरी खुशी है, मेरा गर्व है, एक बहुत उदार शख्स जिसे मैं जानता हूं."

"(वो इकलौती शख्स भी है जिससे मुझे डर लगता है) और अब एक बोनाफाइड मास्टर शेफ भी. हैप्पी बर्थडे सोनम कपूर. मैं बहुत खुश हूं कि तुम आज यहां हम सभी के साथ हो."

अनिल कपूर की इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. तस्वीरों की बात करें तो इनमें एक तस्वीर सोनम के बचपन की भी है जिसमें अनिल सोनम को गोद में लेकर खड़े हैं.

इसके अलावा कई तस्वीरें फोटोशूट के दौरान की या घर में क्लिक की गई भी हैं. सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया है.

खुद सोनम कपूर ने भी अपने बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरों के कैप्शन में सोनम ने लिखा, "...मैं तुम्हें तब से प्यार करती हूं जब मैंने तुम्हें पहली बार गले लगाया था."

You can share this post!

Comments

Leave Comments