logo

  • 29
    01:53 pm
  • 01:53 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

एक्ट्रेस के पास मां के इलाज को नहीं पैसे, सपोर्ट में आईं रेणुका शहाणे, किया ये पोस्ट

पिछले साल सितंबर में जब पीएमसी घोटाला सामने आाय था तब पूरा देश हिल गया था. कुछ घोटालेबाजों की गलती ने हजारों लोगों की जिंदगी में आर्थिक संकट ला दिया था. लोग अपने पैसों के लिए सड़क पर भी उतर आए थे. अब एक साल बाद लोगों के पैसे तो वापस नहीं आए, लेकिन इस एक घोटाले की वजह से मुसीबत काफी बढ़ गई है. टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकरा इस समय पैसों की तंगी से जूझ रही हैं. उनकी मां की तबीयत खराब है लेकिन उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं है.

आर्थिक संकट से जूझ रही ये एक्ट्रेस

अब फिल्म एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर लोगों से नुपुर की मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने हर किसी से इस सकंट की घड़ी में नुपुर को आर्थिक मदद देने की अपील की है. रेणुका ट्वीट कर कहती हैं-मेरी दोस्त नुपुर अलंकार इस समय आर्थिक संकट से जूझ रही हैं क्योंकि उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंसा हुआ है जो क्रैश हो चुका है. नुपुर अपनी एक्टिंग और कुछ और काम के जरिए पैसे कमा रही थीं और अपनी मां का इलाज करवाती थीं. लेकिन अब लॉकडाउन में काम बंद है और इनकम भी नहीं है. नुपुर की मां को अस्पताल में एडमिट करवाना, लेकिन खर्चा काफी ज्यादा है. मैं उनकी मां की बैंक डिटेल शेयर कर रही हूं, आप सभी डोनेट कीजिए. मेरा विश्वास कीजिए नुपुर आखिरी शख्स होंगी जो किसी से आर्थिक मदद की उम्मीद करें.

पीएमसी बैंक में फंसा पैसा

नुपुर अलंकार ने स्वरागिनी, दीया और बाती हम जैसे सीरियल में काम कर लोकप्रियता हासिल की है. लेकिन अब क्योंकि वो पीएमसी बैंक से अपने पैसे नहीं निकाल पा रही हैं, उनके सामने बड़ा आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में जब रेणुका ने लोगों से उनकी मदद करने की गुहार लगाई तो एक्ट्रेस ने उनका शुक्रिया अदा करने में देर नहीं की. नुपुर ने लिखा- शुक्रिया इस समय एक बहुत छोटा शब्द होगा, आप जिस तरह से हर किसी को रिप्लाई कर रही हैं वो काबिले तारीफ है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments