logo

  • 26
    11:56 am
  • 11:56 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

शिवांगी जोशी की डेब्यू फिल्म पर लगा कोरोना ग्रहण, कान्स फेस्टिवल में नहीं होगी रिलीज

कोरोना वायरस के चलते हर बड़ा इवेंट और कार्यक्रम पोस्टपोन कर दिया गया है. क्या हॉलीवुड क्या बॉलीवुड, सभी जगह कोरोना की मार साफ देखी भी जा सकती है और महसूस भी की जा रही है. अब प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल को भी पोस्टपोन कर दिया गया है. अब इस साल दर्शकों को कान्स फिल्म फेस्टिवल देखने को नहीं मिलेगा. इसके चलते टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की भी पहली फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी.

शिवांगी की डेब्यू फिल्म पर कोरोना ग्रहण

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से दर्शकों के बीच फेमस होने वालीं शिवांगी जोशी लंबे समय से अपनी डेब्यू फिल्म के चलते सुर्खियों में थीं. उनकी नई फिल्म Our Own Sky को कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज करने की तैयारी थी. ऐसे में फैंस को एक तरफ शिवांगी की पहली फिल्म देखने का उत्साह था तो वहीं दूसरी तरफ इस एक्ट्रेस को रेड कारपेट पर चलते देखने की ख्वाहिश. लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल नहीं हो रहा है. कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया है. ऐसे में शिवांगी की डेब्यू फिल्म भी अब कान्स में नहीं

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

लेकिन खबरें ऐसी आ रही हैं कि इस फिल्म को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता Mohammed Nagaman Lateef इस से दुखी नजर नहीं आ रहे हैं. वो कहते हैं- अगर ये फिल्म कान्स पर रिलीज होती तो हमें सिर्फ शिवांगी, आदित्य की तस्वीरें देखने को मिलती. हिना खान की फिल्म लाइन्स जितनी स्क्रीनर्स तो हमें वैसे भी नहीं मिलती. अब इस फिल्म को हम 45 मिनट तक बढ़ाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे.फिल्म में शिवांगी के अपोजिट आदित्य खुराना को कास्ट किया गया है. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस Asifa Haque भी काम करती दिखेंगी. लेकिन जिस फिल्म को कान्स पर रिलीज किया जा सकता था, अब वो डिजिटल पर रिलीज होती दिखेगी. ऐसे में ये कितनी सफल साबित होती है, ये देखने वाली बात होगी.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments