logo

  • 20
    11:58 am
  • 11:58 am
logo Media 24X7 News
news-details
वायरल

कोरोना संकट के बीच रिलीज हुई इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम, लोगों को कैसी लगी फिल्म?

इरफान खान कैंसर से ठीक होने के बाद अंग्रेजी मीडियम से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वे खराब तबीयत की वजह से फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए. एक्ट्रेस राधिका मदान, जो कि मूवी में इरफान खान की बेटी बनी हैं, उन्होंने अकेले ही मूवी को प्रमोट किया है.

इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की कमाई को नुकसान पहुंचना तय है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद करने का ऐलान किया है. होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी अंग्रेजी मीडियम का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन महामारी बना कोरोना वायरस फिल्म के लिए ग्रहण साबित हो रहा है.

इरफान खान कैंसर से ठीक होने के बाद अंग्रेजी मीडियम से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. वे खराब तबीयत की वजह से फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए. एक्ट्रेस राधिका मदान, जो कि मूवी में इरफान खान की बेटी बनी हैं, उन्होंने अकेले ही मूवी को प्रमोट किया है. अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में फिल्म हिंदी मीडियम की दूसरी सीरीज है.

वैसे अंग्रेजी मीडियम को लेकर आ रहे लोगों के रिस्पॉन्स की बात करें तो, मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

लोगों ने अंग्रेजी मीडियम की तारीफ की

जिसने भी अंग्रेजी मीडियम देखी है वो इरफान खान और दीपक डोबरियाल की एक्टिंग का कायल हो गया है. दोनों के साथ में सीन्स काफी मजेदार बन पड़े हैं. उनका फिल्म में जबरदस्त बॉन्ड दिखा है. इरफान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. मूवी में करीना कपूर का रोल बेहद छोटा है. लेकिन फैंस को करीना का रोल पावरफुल लगा है. लोगों का कहना है कि मूवी में बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को इमोशनल टच के साथ दिखाया गया है. राधिका मदान के काम की भी तारीफ हो रही है.

सेलेब्स ने बताया कैसी है अंग्रेजी मीडियम

सेलेब्स को पसंद आई इरफान की फिल्मअंग्रेजी मीडियम देखने के बाद सेलेब्स ने इरफान खान की मूवी को शानदार बताया है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने मूवी का रिव्यू किया है. हुमा कुरैशी ने अंग्रेजी मीडियम को मस्ट वॉच बताया है. सनी कौशल, मृणाल ठाकुर, जहीर इकबाल ने फिल्म को नाइस बताया है.कृति सेनन में इसे खूबसूरत फिल्म कहा है.

पहले दिन कितना कमा सकती है अंग्रेजी मीडियम

सुपर सिनेमा के मुताबिक, अंग्रेजी मीडियम फिल्म पहले दिन 3.75 करोड़ से 4.25 करोड़ तक कमाई कर सकती है. वहीं दूसरी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 3 से 3.25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है. अब कोरोना वायरस भी मूवी के लिए बड़ा संकट बन गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments