logo

  • 26
    04:47 pm
  • 04:47 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली में प्रॉपर्टी विवाद में दो भाइयों में शूटआउट, दोनों की मौत

दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. राहुल कोर्ट में चपरासी की नौकरी करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • झगड़े में एक-दूसरे को पिस्टल से मारी गोली
  • अस्पताल ले जाते वक्त दोनों भाइयों की मौत

दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में दो भाइयों ने आपसी झगड़े में एक दूसरे को गोली मार दी. रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 12 बजे रात में तनुज नागर (27) का उसके अपने भाई राहुल नागर (34) से झगड़ा हो गया. इसी क्रम में तनुज ने पिस्टल से अपने भाई राहुल नागर को गोली मार दी. इसी बीच राहुल ने भी तनुज को गोली मार दी. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. राहुल कोर्ट में चपरासी की नौकरी करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दूसरी ओर, सोमवार को पुल प्रह्लादपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. सुबह हुए इस एनकाउंटर में दो बदमाशाों को ढेर कर दिया गया. बदमाशों की पहचान राजा कुरैशी और रमेश के रूप में हुई है. दोनों मर्डर केस में वांटेड थे. फिलहाल, दोनों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: नशे में दोस्त ने ही चाकू गोदकर कर दी हत्या, इलाज के लिए आया था दिल्ली

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह पुल प्रह्लादपुर क्षेत्र में दो बदमाशों राजा कुरैशी और रमेश को घेर लिया गया. दोनों ने पुलिस के उपर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाशों को गोली लगी थी और दोनों घायल थे. बाद में दोनों की मौत हो गई. दोनों मर्डर केस में वांछित थे. मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाशों राजा कुरैशी और रमेश पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कई मामले में दर्ज हैं. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में दोनों ने कई वारदातों को अंजाम दिया था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments