logo

  • 19
    05:03 pm
  • 05:03 pm
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

देहरादूनः नाबालिग से रेप के आरोपी की जेल में मौत, जांच में जुटी पुलिस

कैदी की मौत पर डीआईजी देहरादून अरुण मोहन जोशी ने कहा कि मृतक ज्ञानचंद नाबालिग से दुराचार के आरोप में बंद था. उसका पिछले 15 मार्च को किसी बात पर एक अन्य कैदी से झगड़ा हो गया था. झगड़े में बुरी तरह से घायल ज्ञानचंद को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

  • 15 मार्च को एक झगड़े में घायल हो गया था ज्ञानचंद
  • चमोली जेल में बंद था, देहरादून ट्रांसफर किया गया

देहरादून के सुद्धोवाला जेल में नाबालिग के साथ दुराचार के आरोपी की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है मच गया है. पुलिस के अनुसार दुराचार के आरोपी की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के शीर्ष अफसर जेल पहुंच गए.

पुलिस दुराचार के आरोपी की हत्या मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है और जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के मुताबिक राजधानी देहरादून के सुद्धोवाला जेल में नाबालिग संग दुराचार के आरोपी ज्ञानचंद उर्फ मनोज निवासी भागलपुर का दूसरे कैदी आनंद से 15 मार्च को किसी बात पर झगड़ा हो गया था और इस झगड़े में ज्ञानचंद बुरी तरह से घायल हो गया था. इसके बाद उसका एम्स में उपचार चल रहा था और बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई.

कैदी की मौत पर डीआईजी देहरादून अरुण मोहन जोशी ने कहा कि मृतक ज्ञानचंद नाबालिग से दुराचार के आरोप में बंद था. उसका पिछले 15 मार्च को किसी बात पर एक अन्य कैदी से झगड़ा हो गया था. झगड़े में बुरी तरह से घायल ज्ञानचंद को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments