logo

  • 23
    02:26 pm
  • 02:26 pm
logo Media 24X7 News
news-details
वायरल

LIVE: छत्तीसगढ़ में कोरोना का पहला पॉजिटिव केस, देश भर में कुल 173 संक्रमित

देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. संक्रमित लोगों की संख्या 173 हो गई है. इसमें तीन लोगों की मौत और 16 सही होकर घर जा चुके हैं. यानी अभी एक्टिव केस 154 हैं. कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 47 हो गया है. इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक, छत्तीसगढ़ में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं.

छत्तीसगढ़ में COVID-19 का पहला पॉजिटिव केस

छत्तीसगढ़ में कोरोनावायरस का पहला पॉजिटिव केस सामने आया है. संक्रमित व्यक्ति की उम्र 24 वर्ष है जो रविवार को लंदन से रायपुर लौटा था. इस बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट कर जानकारी दी है. 

यहां के समुदायों में भी फैल रहा है कोरोना? टेस्टिंग के लिए भेजे गए 826 सेंपल

ICMR (इंडियन काउंसिल ऑफ मीडिया रिसर्च) ने अलग-अलग इलाकों से 826 सेंपल लिए हैं. यह फेस-2 में समुदाय आधारित टेस्टिंग है. ये वैसे लोग हैं जिन्होंने विदेश की यात्रा नहीं की है या इनका इस तरह का कोई रिकॉर्ड नहीं है. सभी सैंपल्स को टेस्टिंग के लिए भेजा गया है. यह टेस्ट इसलिए भी खास है क्योंकि अभी तक जो भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वो बाहद देशों से आए थे. अभी तक यहां के समुदाय में COVID-19 फैलने का कोई प्रमाण नहीं मिला है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments