logo

  • 27
    12:46 am
  • 12:46 am
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

दिल्ली में एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, न कर रहा था इलाज, न थी ट्रैवल हिस्ट्री

दिल्ली में एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला है. वह न तो किसी कोरोना मरीज का इलाज कर रहा था और न ही उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री थी. वह ईस्ट दिल्ली के कैंसर इंस्टीट्यूट में काम करता है.

  • दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 121
  • अब तक देशभर में 1652 लोग संक्रमित

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव निकला है. वह न तो किसी कोरोना मरीज का इलाज कर रहा था और न ही उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री थी. वह ईस्ट दिल्ली के कैंसर इंस्टीट्यूट में काम करता है. फिलहाल, उसका इलाज चल रहा है.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंदर जैन का कहना है कि दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट की एक पुरुष डॉक्टर पॉजिटिव मिला है. वह अपने भाई के घर गया था, जो यूनाइटेड किंगडम से लौटा था. फिलहाल, कैंसर इंस्टीट्यूट को आज के लिए बंद कर दिया गया है और सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

इससे पहले मोहल्ला क्लीनिक के 2 डॉक्टर्स पॉजिटिव पाए गए थे. गौतम बुद्ध नगर में नोएडा में दो ओर कोरोना पॉजिटिव मिले है. इस तरह गौतम बुद्ध नगर में कोरोना पीड़ित की संख्या 41 हो गई है. उधर गाजियाबाद में भी अलग-अलग इलाको में रहने वाले नोएडा की सीजफायर कंपनी से जुड़े सभी 15 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में क्ववारंटीन किया गया.

 

देश में बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 227 नए मामले सामने आए हैं. राजधानी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 121 पहुंच गई है. इनमें से 24 मामले तबलीगी जमात के मरकज से हैं. उधर बाबरपुर मोहल्ला क्लीनिक में एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इसके बाद 12 से 20 मार्च तक मोहल्ला क्लीनिक में इलाज के लिए आए लोगों को सेल्फ क्वॉरंटीन में रहने को कहा गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments