logo

  • 08
    06:13 am
  • 06:13 am
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

9बजे9मिनट: पटाखे जलाने वालों पर भड़कीं सोनम कपूर, बताया बेवकूफ

कोरोना वायरस के खतरे के बीच एकता का संदेश देने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी के 9 बजे 9 मिनट इवेंट को देशवासियों का भरपूर समर्थन मिला. अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, ईशा देओल, कंगना रनौत, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा जैसे तमाम सितारों ने इस मौके पर अपने-अपने घरों की बत्तियां बंद कर दीयों, मोमबत्तियों और टॉर्च से उजाला किया.

हालांकि कई लोग ऐसे भी थे जो दीवाली समझकर इस मौके पर पटाखे और आतिशबाजियां करने लगे थे जिसके चलते वायु और ध्वनि प्रदूषण में बढ़ोतरी देखने को मिली. इस मामले में सोनम कपूर का भी रिएक्शन आया है उन्होंने पटाखे जलाने वाले लोगों को अपने ट्वीट के सहारे लताड़ लगाई है. सोनम फिलहाल साउथ दिल्ली में रुकी हुई हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, यहां पूरी तरह से शांति का माहौल था और अब पक्षियों और कुत्तों को काफी परेशानी हो रही है क्योंकि कुछ बेवकूफों ने आज पटाखे जलाने का फैसला किया.

Sonam K Ahuja@sonamakapoor

There was complete peace and quite, and now the birds ,dogs and sirens are freaking out in south Delhi because some morons decided to burst fire crackers tonight.

18.6K

9:17 PM - Apr 5, 2020 · New Delhi, India

Twitter Ads info and privacy

सोनम के इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें फ्रस्ट्रेटेड बता रहे हैं. वहीं कई लोग सोनम की इस बात का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने माना कि ध्वनि प्रदूषण और वायु प्रदूषण में बढ़ोतरी से उन्हें भी परेशानी हुई है.

 

आवारा जानवरों के लिए डोनेट भी कर रही हैं सोनम कपूर

बता दें कि सोनम कपूर जानवरों के अधिकारों को लेकर काफी संवेदनशील हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ऐलान किया था वो अपनी कंपनी भाने का सारा मुनाफा आवारा जानवरों की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'हमारा भाने का हेडक्वार्टर हमेशा से आवारा जानवरों से घिरा रहता है. अब लॉकडाउन के चलते इन जानवरों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है. टीम भाने ने फैसला किया है कि वो अपनी कंपनी का 100 प्रतिशत मुनाफा सड़क के इन साथियों पर इस्तेमाल करेगा.'

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments