logo

  • 20
    12:34 am
  • 12:34 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

लॉकडाउन में 10 करोड़ का ड्रग बरामद, पुलिस को देख सरगना ने छत से लगाई छलांग

दिल्ली पुलिस ने कहा कि द्वारका डिस्ट्रिक्ट के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड और मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक संयुक्त ऑपरेशन में ड्रग तस्करी के मामले में एक नाइजीरियन मूल के हेरोइन तस्कर सहित 5 को गिरफ्तार किया है. ये लोग लॉकडाउन में बचते-बचाते ड्रग की खेप ट्रांसफर करने के चक्कर में थे.

  • ड्रग तस्करी के गिरोह का पर्दाफाश
  • नाइजीरिया के 5 लोग गिरफ्तार

दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है. सारी व्यावसायिक गितिविधियां ठप हैं, लेकिन इस दौरान भी कुछ बदमाश आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं. दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स की तस्करी करने वाले एक गिरोह को पकड़ा है और उनके पास से 10 करोड़ रुपये का ड्रग बरामद किया है. पुलिस ने इस गिरोह के सरगना को जब घेर लिया तो भागने के लिए उसने छत से छलांग लगा दी.

10 करोड़ की हेरोइन बरामद

दिल्ली पुलिस ने कहा कि द्वारका डिस्ट्रिक्ट के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड और मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक संयुक्त ऑपरेशन में ड्रग तस्करी के मामले में एक नाइजीरियन मूल के हेरोइन तस्कर सहित 5 को गिरफ्तार किया है. ये लोग लॉकडाउन में बचते-बचाते ड्रग की खेप ट्रांसफर करने के चक्कर में थे. इनके पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई है. इसकी कीमत 10 करोड़ से ज्यादा की बताई जा रही है.

डीसीपी द्वारका ने बताया कि एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख-रेख में इंस्पेक्टर रामकिशन यादव और ट्रेनी आईपीएस अक्षत कौशल की टीम ने ड्रग तस्करी करने वाले इस नाइजीरियन किंगपिन को पकड़ा. इसके पास से लगभग 5 किलो मॉरफिन और एमफे टामाइन ड्रग बरामद किया गया है.

 

पुलिस से बचने के लिए छत से लगा दी छलांग

पुलिस की टीम ने जब इस किंगपिन को पकड़ने की कोशिश की तो इसने फिल्मी स्टाइल में पहली मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन अलर्ट पुलिस टीम ने इसे भागने का मौका नहीं दिया और इसे दबोच लिया. जबकि 4 और नाइजीरियन को फॉरेनर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

इन अपराधियों के पास से जो पॉलिथीन बैग मिले हैं, उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया, इस ड्रग की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत 10 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है. इस मामले में मोहन गार्डन थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments