logo

  • 20
    06:23 pm
  • 06:23 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

यूपी में जमातियों पर एक्शन, क्वारनटीन खत्म होते ही 17 को भेजा गया जेल

क्वारनटीन खत्म होते ही 17 विदेशियों समेत 21 तबलीगी जमातियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जिनमें से 17 विदेशी जमातियों को वीजा और पासपोर्ट नियमों के उल्लंघन का दोषी मानते हुए जेल भेज दिया गया.

  • उत्तर प्रदेश में जमातियों पर की गई कार्रवाई
  • 17 विदेशी जमातियों को भेजा गया जेल

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश में तबलीगी जमात के कई लोग भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं अब तबलीगी जमात के लोगों पर एक्शन भी लिया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में विदेशी तबलीगी जमातियों को पासपोर्ट और वीजा नियमों के उल्लंघन का दोषी पाया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

उत्तर प्रदेश में तबलीगी जमात के लोगों पर कार्रवाई की गई है. बहराइच में क्वारनटीन खत्म होते ही इंडोनेशिया और थाइलैंड मूल के 17 विदेशी जमातियों को जेल भेज दिया गया है. बहराइच पुलिस ने शहर की ताज और कुरैश मस्जिद से इंडोनेशिया और थाइलैंड के 17 विदेशियों समेत 21 तबलीगी जमातियों को पकड़ा था, जिन्हें क्वारनटीन में रखा गया था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

क्वारनटीन खत्म होते ही 17 विदेशियों समेत 21 तबलीगी जमातियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जिनमें से 17 विदेशी जमातियों को वीजा और पासपोर्ट नियमों के उल्लंघन का दोषी मानते हुए जेल भेज दिया गया. इससे पहले इन सभी को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए क्वारनटीन किया गया था. जहां इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.

कई धाराओं में केस दर्ज

इन सभी पर बहराइच की नगर कोतवाली में धारा 269, 270, 271, 188, महामारी अधिनियम (1897) की धारा 03, पासपोर्ट अधिनियम (1967) की धारा 12(3), विदेशियों विषयक अधिनियम 1946 की धारा 14(b), 14(c) के अलावा आपदा प्रबंधन अधिनियम (2005) की धारा 56 के तहत मामला दर्ज है.

कोरोना पर भ्रम फैलाने से बचें, आजतक डॉट इन का स्पेशल WhatsApp बुलेटिन शेयर करें

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि 31 मार्च को पुलिस को सूचना मिली थी कि तबलीगी जमात में शामिल लोग शहर की कुरैश और ताज मस्जिद में छिपे हैं. इसके बाद छापेमारी की गई, जिसमें ताज मस्जिद से 2 भारतीय समेत 7 थाइलैंड मूल के विदेशी जमाती और कुरैश मस्जिद से 2 भारतीय समेत 10 इंडोनेशियन विदेशी जमाती पकड़े गए थे.

You can share this post!

Comments

Leave Comments