logo

  • 20
    02:27 pm
  • 02:27 pm
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

यूपी: भदोही में बेदर्द मां की डरावनी हरकत, आधी रात 5 बच्चों को गंगा में फेंका

यूपी के भदोही जिले में भयानक घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने 5 बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया है. ये घटना रात लगभग 2 बजे की है. स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है.

  • आधी रात मां ने 5 बच्चों को गंगा में फेंका
  • पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शुरू किया रेस्क्यू
  • पति के साथ झगड़े से महिला थी परेशान

यूपी के भदोही जिले में भयानक घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने 5 बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया है. ये घटना रात लगभग 2 बजे की है. स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है. महिला का कहना है कि इसका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था इससे वो बेहद परेशान हो गई थी. उसके बाद उसने ये कदम उठाया है.

5 बच्चों को गंगा में फेंका

भदोही पुलिस के मुताबिक ये घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है. जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां हैं. मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में चली गई और अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया. इसके बाद मंजू रात को ही अपने घर चली आई.

पढ़ें- लॉकडाउन तोड़ने से रोका तो निहंग सिखों ने पुलिस पर किया हमला, ASI का हाथ काटा

बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था. जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है.

 

पढ़ें- लॉकडाउन: खेतों में बना रहे थे शराब, पुलिस ने ऐसे किया गिरोह का भंडाफोड़

पुलिस ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

घटना की जानकारी के बाद डीएम, एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक बच्चों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है. महिला का कहना है कि उसका अपने पति से आए दिन झगड़ा होता है जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रही थी. पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments