logo

  • 23
    02:04 pm
  • 02:04 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

UP: कांग्रेस नेता गिरफ्तार, प्रियंका बोलीं- दूसरी पार्टियों की आवाज दबा सकते हो, हमारी नहीं

लखनऊ में कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार यूपी पुलिस को दमन का औजार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी की नहीं.

  • कांग्रेस नेता शाहनवाज़ आलम गिरफ्तार
  • प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

     

     

लखनऊ में कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा कि बीजेपी सरकार यूपी पुलिस को दमन का औजार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी की नहीं.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा, 'कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औजार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी की नहीं. देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया.'

लखनऊः कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के चेयरमैन गिरफ्तार, थाने पर पार्टी का हंगामा, लाठीचार्ज

आगे प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार हफ्तों के लिए जेल में रखा. ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और आलोकतांत्रिक है. कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले.'

गौरतलब है कि सोमवार को राजधानी लखनऊ से पुलिस ने कांग्रेस नेता शाहनवाज़ आलम को गिरफ्तार किया था. शाहनवाज आलम कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के चेयरमैन हैं. पुलिस ने पिछले साल दिसंबर में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुए प्रदर्शन के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया है.

सरकार ने कर दी देरी, अलीबाबा पर शिकंजा क्यों नहीं? चीनी ऐप बैन पर विपक्ष ने किए सवाल

पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के निकट गोल्फ लिंक अपार्टमेंट के सामने से शाहनवाज़ आलम को अचानक उठा लिया. इसी तरह आशीष अवस्थी को भी पुलिस थाने उठाकर ले गई. आशीष अवस्थी यूपीसीसी के सोशल मीडिया का काम देखते हैं. पुलिस ने आशीष अवस्थी की गिरफ्तारी की अबतक जानकारी नहीं दी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments