logo

  • 26
    05:29 pm
  • 05:29 pm
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

J-K: सोपोर में CRPF पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, दो नागरिकों की भी मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में सीआरपीएफ 179 बटालियन के तीन जवान जख्मी हुए. इलाज के दौरान दो जवान शहीद हो गए, जबकि एक की हालत गंभीर है.

  • सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमला
  • सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) की पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में सीआरपीएफ 179 बटालियन के दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि एक जवान जख्मी है. फायरिंग में दो नागरिकों की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने घात लगाकर पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया.

सोपोर के मॉडल टाउन में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर बुधवार को सुबह फायरिंग की गई. आतंकियों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग में तीन जवान और दो नागरिक हताहत हो गए. पांचों को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इलाज के दौरान दो जवान शहीद हो गए हैं. साथ ही दो नागरिकों की भी मौत हो गई है.

फिलहाल, इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की ओर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकियों की तलाश की जा रही है. घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए का अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत जून के महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं. इस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं.

सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमले के बीच त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के त्राल में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

सोमवार को आतंकवादियों ने बड़गाम स्थित सेना के 50 आरआर कैंप पर ग्रेनेड फेंका था. हालांकि ग्रेनेड कैंप पर नहीं गिरा, उससे पहले ही ईंट के एक भट्टे पर जा गिरा. घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बल और पुलिस दल वहां पहुंचे और हालात का जायजा लिया. किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी. सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments