logo

  • 11
    08:58 am
  • 08:58 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

सुसाइड के वक्त सुशांत के घर ही मौजूद थे सिद्धार्थ, पुलिस ने की पूछताछ

जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे. सुशांत सिंह रापजूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. लगातार चल रहे पूछताछ और इनवेस्टिगेशन के क्रम में बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे. सिद्धार्थ पिथानी सुशांत के साथ उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम करते रहे हैं.

गौर करने की बात ये भी है कि जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अब तक की जांच में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या और दम घुटना ही बताई जा रही है लेकिन बावजूद इसके पुलिस मामले की गहराई तक जांच कर रही है.

सुशांत ने नहीं की थी आत्महत्या?

शेखर सुमन और रूपा गांगुली समेत तमाम ऐसे दिग्गज सितारे हैं जो सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या नहीं मानते हैं. रूपा गांगुली ने पिछले दिनों ही ट्वीट करके कहा था कि जब सुशांत के घर से किसी किस्म का सुसाइड लेटर नहीं मिला तो किस आधार पर इसे आत्महत्या घोषित कर दिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments