logo

  • 28
    04:25 pm
  • 04:25 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

फैंस नम आंखों से दे रहे सरोज खान को अलविदा, याद आएंगी हमेशा डांसिंग दीवा

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. बीते कुछ दिनों से सरोज खान की तबीयत ठीक नहीं थी, अब वे शुक्रवार को सभी को अलविदा कह हमेशा के लिए चली गईं.

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. बीते कुछ दिनों से सरोज खान की तबीयत ठीक नहीं थी, अब शुक्रवार को वे सभी को अलविदा कह हमेशा के लिए चली गईं. सरोज खान के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने दावा किया था कि उनका स्वास्थ्य धीरे-धीरे बेहतर हो रहा था. लेकिन अचानक देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें बचाया नहीं जा सका. अब सरोज खान के यूं चले जाने के बाद हर कोई इस महान कोरियोग्राफर को याद कर रहा है.

फैन्स की सरोज खान को श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर फैन्स सरोज खान को याद कर रहे हैं. उनके अद्भुत करियर को सलाम कर रहे हैं और बॉलीवुड में उनके योगदान का सम्मान कर रहे हैं. हर कोई अपने ही अंदाज में सरोज खान को भावुक श्रद्धांजलि दे रहा है. एक यूजर लिखते हैं- ये सुन दुख हो रहा है कि सरोज खान अब हमारे बीच नहीं हैं. वो एक महान शख्सियत थीं. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को डांस सिखाया था. उनकी आत्मा को शांति मिले. वहीं दूसरे यूजर का मानना है कि सरोज खान ने माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी का करियर बनाया था. वो ट्वीट करते हैं- सरोज खान ने श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित के करियर में बड़ा योगदान दिया था. अब वो हमारे बीच नहीं हैं.

वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो सरोज खान के निधन के बाद साल 2020 को और ज्यादा कोस रहे हैं. एक यूजर अपने विचार रखते हुए कहती हैं- 2020 लगातार बुरा साबित हो रहा है. राष्ट्रीय अवॉर्ड विजेता सरोज खान का निधन हो गया है. उन्होंने लगभग 200 गाने कोरियोग्राफ किए हैं. वो सबसे बड़ी कोरियोग्राफर थीं. सोशल मीडिया पर ऐसे संदेशों का इस समय अंबार लग गया है. हर कोई इस लेजेंड्री कोरियोग्राफर के चले जाने से दुखी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments