logo

  • 24
    11:20 pm
  • 11:20 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

असिस्टेंट प्रोफेसर ने रिकॉर्ड किया महिला का अश्लील वीडियो, अपलोड के आरोप में गिरफ्तार

डिब्रूगढ़ के जिला पुलिस अधीक्षक श्रीजीत टी ने बताया कि गणित के असिस्टेंट प्रोफेसर को विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की ओर से दर्ज कराई गई एक एफआईआर के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर अपलोड की थी.

  • डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय का एक असिस्टेंट प्रोफेसर हुआ गिरफ्तार
  • प्रोफेसर ने बताया कि उसने वह वीडियो 3 साल पहले बनाया था

असम के डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर को कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने के लिए शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है.

डिब्रूगढ़ के जिला पुलिस अधीक्षक श्रीजीत टी ने पीटीआई को बताया कि गणित के असिस्टेंट प्रोफेसर को विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की ओर से दर्ज कराई गई एक एफआईआर के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर अपलोड की थी.

यह भी पढ़ें: जानिए कानपुर मुठभेड़ की Inside Story, इसलिए विकास दुबे को पकड़ने गई थी पुलिस

उन्होंने कहा, "इंटरनेट पर वायरल वीडियो में असिस्टेंट प्रोफेसर की तरह दिख रहा व्यक्ति किसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है. हमने गुरुवार शाम को उसके घर पर छापा मारा और उसके लैपटॉप को जब्त कर लिया था."

एसपी ने कहा, "पूछताछ में असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपना अपराध कबूल कर लिया. उसने वह वीडियो तीन साल पहले गुवाहाटी के एक होटल में महिला के साथ बनाया था." उन्होंने कहा कि रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल किए गए कैमरे को भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- कानपुर एनकाउंटर: खुफिया तंत्र विफल-मुखबिर नाकाम, बदमाशों को थी दबिश की खबर!

एसपी के मुताबिक, असिस्टेंट प्रोफेसर ने दावा किया है कि वीडियो में दिख रही महिला विश्वविद्यालय की छात्रा नहीं थी. एसपी ने आगे बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments