logo

  • 27
    12:23 am
  • 12:23 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स, न्याय की मांग हुई तेज

सोशल मीडिया पर #BreakTheSilenceForSushant इस समय ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन से ज्यादा हो गए हैं. पुलिस कार्रवाई में भी तेजी आई है और कई लोगों से पूछताछ की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसे सुसाइड का मामला बताया गया है. लेकिन फिर भी सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं. उन्हें अभी विश्वास नहीं है कि सुशांत सुसाइड कर सकते हैं. उनकी नजरों में मामला कुछ और ही है.

सुशांत के लिए न्याय की मांग

सोशल मीडिया पर #BreakTheSilenceForSushant इस समय ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. लंबे समय से सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज है. सुशांत के फैन्स ने इस मांग को और धार दी है और दवाब कम नहीं होने दिया है. पिछले कई दिनों से अलग-अलग हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है.

एक यूजर लिखते हैं- हमे सुशांत मर्डर केस में सीबीआई जांच चाहिए. वो न्याय की मांग कर रहा है. पूरा देश सुशांत के लिए न्याय चाहता है. अब यहां यूजर ने मर्डर शब्द पर फोकस किया है, मतलब साफ है कि वो इसे एक सुसाइड मानते ही नहीं है. वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं- एक सेलिब्रेटी का मर्डर हो जाता है और पुलिस उसे सुसाइड बता रही है जबकि कितने सारे सबूत हैं. इतने टैलेंटेड और पॉजिटिव एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते. वहीं एक यूजर ऐसे भी रहे जिन्होंने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया. उस वीडियो के जरिए बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत हमेशा महिला सशक्त‍िकरण का सपोर्ट करते थे.

You can share this post!

Comments

Leave Comments