logo

  • 25
    05:57 pm
  • 05:57 pm
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

राहुल गांधी बोले- चीनी घुसपैठ पर अलर्ट कर रहे लद्दाखी, उन्हें न सुनना महंगा पड़ेगा

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार से एक्शन लेने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा है कि देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे हैं. उनकी आवाज को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए.

  • लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे-राहुल गांधी
  • राहुल गांधी बोले- लद्दाखी लोगों की आवाज की सुने सरकार

चीन से तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लेह यात्रा के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार से एक्शन लेने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा है कि देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे हैं. उनकी आवाज को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. सरकार को उनकी बात को सुनना चाहिए.

राहुल गांधी ने एक वीडिया ट्वीट किया है जिसमें कुछ लद्दाखी लोग चीनी घुसपैठ की बात कह रहे हैं. वीडियो में चीनी घुसपैठ और उनकी गतिविधियों से संबंधित कुछ तस्वीरों को भी दिखाया गया है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. वे चिल्ला चिल्ला कर आगाह कर रहे हैं. उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ेगा. भारत की खातिर,

लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (एलएसी) पर चीन के कथित अतिक्रमण को लेकर राहुल गांधी लगातार हमलावर हैं. राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी कहा था कि लद्दाखी कह रहे हैं चीन ने हमारी जमीन ले ली. प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि किसी ने हमारी जमीन नहीं मिली. साफतौर पर कोई तो झूठ बोल रहा है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments