logo

  • 19
    01:13 am
  • 01:13 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

कानपुर मुठभेड़ में बड़ा खुलासा, विकास दुबे की कॉल डिटेल में कई पुलिसवालों के नंबर

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की अबतक की जांच में सामने आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस रेड की जानकारी पहले ही दे दी थी. अब पुलिस के शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड है.

  • विकास दुबे के कॉल डिटेल में पुलिस का नंबर
  • दारोगा, सिपाही और होमगार्ड से पूछताछ
  • रात भर दबिश देती रही पुलिस की टीम

पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस का मोस्ट वांटेड चेहरा बने विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही. 8 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग का आरोपी विकास दुबे घटना के बाद छिपा बैठा है. इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने ही विकास दुबे को पुलिस रेड की सूचना पहले ही दे दी थी.

12 लोग हिरासत में

शुक्रवार रात पुलिस की करीब बीस टीमें अलग अलग जिलों में विकास दुबे की तलाश में दबिश देता रही. ये वो जगहें थी, जहां पर विकास दुबे के रिश्तेदार और परिचित रहते हैं. पुलिस ने इस मामले में 12 और लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इन लोगों को मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उठाया है.

 

पढ़ें- कानपुर मुठभेड़ः विकास दुबे पर 50 हजार का इनाम, मां बोली- बहुत गलत काम किया, मार दे पुलिस

विकास के कॉल डिटेल में पुलिसकर्मियों के नंबर

सूत्रों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में इन लोगों से विकास दुबे की बातचीत हुई थी. हैरानी की बात है कि विकास दुबे के फोन की कॉल डिटेल में कुछ पुलिसवालों के नंबर भी सामने आए हैं. ये बेहद हैरान करने वाला तथ्य है.

दारोगा ने दी विकास दुबे को रेड की सूचना

जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस के आने की जानकारी पहले ही दे दी थी. इस वक्त पुलिस के शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड है. तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments