logo

  • 28
    10:42 pm
  • 10:42 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

हिमांशी की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस बोलीं- काम करने से नहीं रोक सकते

बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद से हिमांशी खुराना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. इस दौरान वे आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं. लॉकडाउन का टाइम काटने के बाद सिंगर एक बार फिर से काम पर वापस आ गई हैं. मगर इसी बीच वे एक मुसीबत में भी फंस गई हैं.

अनलॉक की प्रक्रिया देशभर में शुरू कर दी गई है. इसके बाद से स्टार्स भी अपनी-अपनी शूटिंग में बिजी हो गए हैं. हिमांशी खुराना चंडीगढ़ के एक गांव में शूटिंग कर रही थीं. इसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा दिया.

हिमांशी का इस बारे में कहना है कि जिसने भी ये किया है जानबूझ कर किया है. मगर हिमांशी ने भी उस शख्स को करारा जवाब दे दिया है जिसने भी ये जुर्रत की है.

हिमांशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये दुखद घटना साझा करते हुए पंजाबी में उस शख्स को कड़ा संदेश दिया है जिसने भी उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की.

हिमांशी ने कैप्शन में लिखा- किसी ने मेरी गाड़ी का टायर खराब कर दिया. ये घटना चंडीगढ़ के पास के एक गांव में की गई. 'तुमने क्या सोचा था. मुझे परेशान करोगे, तुम ये छोटी चीज़ें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते, ना ही मुझे डरा सकते हो'.

बता दें कि हिमांशी खुराना और असीम रियाज की बॉन्डिंग बिग बॉस के घर में खूब पसंद की गई थी. घर से बाहर आने के बाद दोनों ने कुछ म्यूजिक वीडियोज भी साथ में किए.

मगर असीम रियाज संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर वे अलग प्रतिक्रिया देती नजर आती हैं. हाल ही में हिमांशी ने एक ट्वीट के जरिए असीम के बारे में बात करते हुए कहा था कि वे खुद को असीम रियाज की गर्लफ्रेंड के तौर पर पुकारा जाना पसंद नहीं करतीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिमांशी खुराना ने सिंगर-कंपोजर मार्शल सहगल के साथ काम किया है. दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो पर काम करते नजर आएंगे. सॉन्ग का टाइटल तमाशा रखा गया है.
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments