logo

  • 16
    07:14 pm
  • 07:14 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

ग्रेटर नोएडाः गैंगस्टर की संपत्ति जब्त करने गई पुलिस के साथ हाथापाई, लौटना पड़ा बैरंग

जब नोएडा पुलिस अनिल दुजाना गैंग के खिलाफ एक्शन ले रही थी तो पुलिस वालों से हाथापाई होने लगी. अनिल दुजाना गैंग के बदमाशों की संपत्ति को कुर्क करने पहुंची पुलिस का परिजनों ने भी विरोध किया.

  • 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार सख्त
  • अनिल दुजाना गैंग के खिलाफ एक्शन ले रही थी पुलिस
  • गैंगस्टर के गुर्गों ने संपत्ति जब्त करने गई पुलिस को घेरा

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी गैंगस्टर माफियाओं पर एक्शन लेने को कहा है. फिलहाल, उत्तर प्रदेश पुलिस 2 दिन के अंदर नोएडा और पश्चिमी यूपी में कुख्यात डॉन सुंदर भाटी, अनिल दुजाना और उसके गैंग की 11 करोड़ 35 लाख की संपत्ति जब्त कर चुकी है.

जेल से भी अपना गैंग चलाने वाले इनके गुर्गों के हौसले कैसे बुलंद रहते हैं. इसका अंदाजा एक वीडियो से लगाया जा सकता है. जब नोएडा पुलिस अनिल दुजाना गैंग के खिलाफ एक्शन ले रही थी तो पुलिस वालों को घेर कर उनसे हाथापाई होने लगी. अनिल दुजाना गैंग के सक्रिय बदमाशों की संपत्ति को कुर्क करने पहुंची पुलिस का परिजनों ने भी विरोध किया.

लखनऊ: विकास दुबे, उसके भाई पर एक और केस, धमकाकर छीनी थी एंबेसडर कार

इस दौरान पुलिस के साथ हिस्ट्रीशीटर बदमाश के परिजनों की नोकझोंक हुई. शनिवार को कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की संपत्ति कुर्क की थी. गैंगस्टर के परिजनों का विरोध इतना बढ़ गया कि पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा. इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 31 अज्ञात और 6 नामजद के खिलाफ बादलपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

गैंगस्टर विकास दुबे के सपोर्ट में किया फेसबुक पोस्ट, जेल पहुंचा युवक

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर के 2 डॉन सुंदर भाटी और अनिल दुजाना के यूपी पुलिस के कई अधिकारियों और जवानों से संपर्क हैं. सियासत में दबदबा है. रसूख के दम पर ही जेल से गैंग चलाते हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments