logo

  • 02
    03:33 am
  • 03:33 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

पायलट गुट के MLA भंवरलाल का सवाल- 22 हमारे साथ तो गहलोत के पास 109 कैसे?

सचिन पायलट लगातार अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. पायलट गुट का दावा है कि उनके पास 22 विधायक हैं और अशोक गहलोत को हटाना जरूरी है.

  • सचिन पायलट गुट अपनी बात पर अड़ा
  • हमारे पास 22 विधायक हैं: पायलट गुट

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ गुटबाजी तेज होती जा रही है. अब सचिन पायलट के समर्थक खुलकर मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहे हैं. राज्य सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह भी अब बागी मूड में दिख रहे हैं और मंगलवार सुबह उन्होंने एक शायरी के जरिए इसका ऐलान भी कर दिया.

विश्वेंद्र सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं बोलता हूं तो इल्जाम है बगावत का... मैं चुप रहूं तो बड़ी बेबसी सी होती है ..!’

इसके अलावा भी मंत्री लगातार ऐसे ट्वीट कर रहे हैं, जो सचिन पायलट के समर्थन में हैं.

दूसरी ओर सचिन पायलट समर्थक गुट के विधायक भंवरलाल शर्मा ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा है, वीडियो में कहा गया है कि जब राहुल गांधी आए थे, तो उन्होंने कुंभाराम लिफ्ट की बात की थी. लेकिन, वो काम अभी तक नहीं हो पाया है. यही कारण है कि हम सभी विकास के मुद्दे पर सचिन पायलट के साथ हैं.

भंवरलाल शर्मा ने दावा किया कि उनके पास 22 विधायक हैं, जिनमें कई बड़े विधायक हैं. हम लोग फ्लोर टेस्ट की मांग कर रहे हैं. भंवरलाल शर्मा ने कहा कि अगर अशोक गहलोत को नेता मानते तो हम मीटिंग में होते. सचिन पायलट गुट के नेता ने कहा कि अगर हमारे साथ ही 22 विधायक हैं, तो फिर अशोक गहलोत कैसे 109 का दावा कर रहे हैं.

लाइव अपडेट्स के लिए क्लिक करें...

आपको बता दें कि अब सचिन पायलट गुट की ओर से कांग्रेस आलाकमान को बता दिया गया है कि वो चाहते हैं कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाए. पायलट गुट के विधायकों ने कहा कि जब तक मान सम्मान की गारंटी नहीं होगी, तब तक वापसी नहीं होगी और मान-सम्मान तब तक वापस नहीं मिलेगा जब तक लीडरशिप चेंज नहीं होगी.

सूत्रों के अनुसार पायलट गुट ने आलाकमान के पास संदेश भिजवा दिया है कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री के पद से हटाने पर ही समझोता हो पाएगा. फिलहाल जयपुर आने का कोई कार्यक्रम नहीं है और बीजेपी में जाने का भी कोई कार्यक्रम नहीं है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments