logo

  • 29
    07:56 pm
  • 07:56 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

MP के गुना में किसान पर पुलिस बर्बरता की वो तस्वीर, जिससे नपे एसपी-कलेक्टर

कोरोना वायरस महामारी के दौरान पूरी दुनिया के डॉक्टर्स रात-दिन एक कर मरीजों के इलाज में लगे हैं. लोग तरह-तरह से डॉक्टर्स के प्रति सम्मान दिखा कर उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं. खुद की जिंदगी को खतरे में डालकर मरीजों की देखभाल कर रहे ये डॉक्टर्स किसी योद्धा से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर कोरोना वॉरियर्स के प्रति कृतज्ञता दिखाने के लिए लोग कई तरह के पोस्ट कर रहे हैं. हालांकि पाकिस्तान में कुछ उल्टी ही कहानी चल रही है.

यहां की महिला डॉक्टर्स अपने मनचले मरीजों से परेशान हैं. यहां के पुरूष महिला डॉक्टर्स से बात करने के लिए महामारी तक का बहाना बना रहे हैं. यहां की महिला डॉक्टर्स का कहना है कि डॉक्टर्स के प्रति जो भी सम्मान दिखाया जा रहा है, वो बस पुरुष डॉक्टरों के लिए ही है.
 

जहां पाकिस्तान की ये महिला डॉक्टर्स लोगों को खतरनाक वायरस से बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा रही हैं, वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें अश्लील मैसेज के साथ ट्रोल किया जा रहा है. ये कहानी उन डॉक्टर्स की है जो लोगों को भीड़भाड़ से बचाने के लिए ऑनलाइन मैसेज, ऑडियो या वीडियो के जरिए मेडिकल सुविधा उपलब्ध करा रही हैं.
 

बिया अली जैब नाम की एक डॉक्टर ने अपनी ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया है. डॉक्टर बिया अली ने लिखा है, 'इस मुश्किल वक्त में मैं खुद अपने देश की मदद करने के लिए आगे आईं हूं. मुझे लगा कि पाकिस्तानी थोड़े समझदार हैं लेकिन इस बुरे वक्त में भी उन्हें बस सेक्स और दोस्ती चाहिए.'

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments