logo

  • 27
    02:20 am
  • 02:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्लीः चार मंजिला फ्लैट से युवक-युवती ने लगाई छलांग, हालत नाजुक

दिल्ली के एक चार मंजिला फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक-युवती एमसीडी के अधिकारी के घर काम करते हैं. फिलहाल घटना के पीछे की वजह पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

MCD इंजीनियर के फ्लैट में काम करते थे दोनों

  • अस्पताल में चल रहा इलाज, प्रेम-प्रसंग का मामला

दिल्ली नगर निगम (MCD) के इंजीनियर के फ्लैट में काम करने वाले युवक-युवती ने चार मंजिला फ्लैट से छलांग लगा दी. द्वारका सेक्टर-6 के डीडीए फ्लैट्स की चौथी मंजिल से युवक-युवती ने छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और स्थिति नाजुक बनी हुई है.

19 साल की युवती और 24 साल के युवक ने साथ में चार मंजिला फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है.

यह घटना सोमवार दोपहर करीब 3 बजे की है, जब द्वारका थाने की पुलिस को मामले की सूचना मिली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

दिल्ली पुलिस के अनुसार युवती की पहचान कंचन के रूप में हुई है, जबकि युवक हरीश है. दोनों एमसीडी के इंजीनियर के फ्लैट में घरेलू काम के लिए नौकरी कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि एमसीडी के अधिकारी के घर और भी नौकर काम करते हैं. फिलहाल घटना के पीछे की वजह पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

इसे भी पढ़ें --- कोरोना से ठीक होने के बाद काम पर लौटे सत्येंद्र जैन, बताया कैसे जीती 'जंग'

खुदकुशी की कोशिश को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है कि दोनों की खुदकुशी करने की कोशिश के पीछे वजह क्या है. हालांकि, दोनों की हालत अस्पताल में गंभीर बताई जा रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments