logo

  • 26
    05:58 pm
  • 05:58 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिनदहाड़े व्यापारी से बाइक सवार 5 बदमाशों ने 2 लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी

यूपी के सीतापुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक लूट की वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवार पांच बदमाश टेंट व्यवसायी के दो लाख रुपये छीनकर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

सीतापुर से दिनदहाड़े 2 लाख की लूट 

  • टेंट व्यापारी से बदमाशों ने 2 लाख लूटे
  • पुलिस लुटेरों को पकड़ने में लगी

यूपी पुलिस अपराधियों का लगातार एनकाउंटर कर रही है. बावजूद इसके उत्तर प्रदेश से अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सीतापुर में दिनदहाड़े एक टेंट व्यवसायी से 2 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाइक सवार पांच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

बदमाशों ने बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे व्यवसायी को अपना शिकार बनाया और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए. घटना के दौरान बदमाशों की तस्वीरें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

व्यापारी से दो 2 लाख की लूट

यह घटना सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव इलाके की है. जहां पर टेंट व्यवसायी राजन गुप्ता सोमवार को इलाहाबाद बैंक से 2 लाख रुपये निकालकर वापस घर पहुंचे थे कि तभी पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने उनसे नोटों का छीना और फरार हो गए. पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

बदमाशों ने व्यापारी से 2 लाख लूटे

पुलिस मामले की जांच में जुटी

आईजी लक्ष्मी सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर इस घटना का मुआयना किया. पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments