logo

  • 26
    10:22 am
  • 10:22 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मर्डर, युवक के पेट में मारे 5 चाकू, सभी आरोपी अरेस्ट

दिल्ली से लाइव मर्डर की खौफनाक तस्वीर सामने आई है. जहां एक युवक को चाकूओं से गोद डाला. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

  • दिल्ली में दिल दहलाने वाला मर्डर
  • युवक की चाकू से गोदकर हत्या

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में रविवार देर रात एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. युवक के पेट में पांच चाकू मारे गए. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी मृतक के दोस्त बताए जा रहे हैं.

इस मामले की सूचना जब युवक की पत्नी को लगी तो वह घायल अवस्था में अपने पति को निजी वाहन से स्वामी दयानंद अस्पताल ले जाने लगी. रास्ते में पति ने मरने से पहले अपने दो दोस्तों के नाम पत्नी को बताए, इसके बाद उसने दम तोड़ दिया.

युवक की चाकू मारकर की हत्या

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक जितेंद्र के चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी पहचान संदीप (21) हेमंत उर्फ श्रवण (21) नितिन कपूर उर्फ छावी (23) और गौरव उर्फ लेफ्टी (21) के रूप में हुई है.

आरोपियों ने शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में बदला लेने के लिए जितेंद्र की हत्या की. पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू भी बरामद कर लिया है. इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल बन गया है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि मृतक जितेंद्र अपनी पत्नी के साथ झील खुरंजा में रहता था. जनवरी में उनसे प्रेम विवाह किया था. लेकिन दोनों के परिजन इस शादी के खिलाफ थे. पुलिस अब हत्या के मकसद की वजह को जांचने में जुट गई है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments