logo

  • 25
    07:01 pm
  • 07:01 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

हापुड़ में गला रेतकर युवक की हत्या, कार में मिला शव

यूपी के हापुड़ में एक युवक का कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले गला दबाकर हत्या की गई, फिर गला रेता गया. पुलिस जांच में जुट गई है फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

(प्रतिकात्म फोटो)

  • पहले युवक का गला दबाया, फिर रेता गया
  • कार में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के सिंभावली में एक युवक का कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया. बदमाशों ने गला रेतकर हत्या की और शव को किसी सुनसान इलाके में छोड़ दिया. हापुड़ पुलिस को रात में गश्त के दौरान माधोपुर रोड पर कार में युवक का शव मिला था. जांच के बाद मृतक की पहचान सिंभावली थाना क्षेत्र में रहने वाले ऋषभ तोमर के रूप में हुई है.

हापुड़ में बदमाशों का बोलबाला दिखाई दे रहा है. शहर में लगातार अपराध बढ़ता नजर आ रहा है. बदमाशों में पुलिस का खौफ न के बराबर है. ताजा मामला थाना सिंभावली क्षेत्र के औरंगाबाद मादापुर गांव का है, जहां पर कार में एक युवक की गला रेतकर हत्या की गई और हत्यारे मौके से फरार हो गए. मृतक युवक ऋषभ तोमर के पास से मिले आईडी कार्ड के आधार पर उसकी पहचान हुई.

कार में मिला युवक का शव

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस और आलाधिकारी के अलावा फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. एसपी हापुड़ संजीव सुमन का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि मृतक युवक के साथ कुछ परिचित लोग मौजूद थे. किसी बात इनका विवाद हुआ फिर हत्या कर दी गई और वो लोग मौके से फरार हो गाए. पुलिस कई बिंदुओं पर काम कर रही है. जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर रही है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

पुलिस को आशंका है कि गला काटने से पहले किसी कपड़े से गले को दबा कर हत्या को अंजाम दिया गया. फिर शव को सुनसान इलाके में कार में डालकर छोड़ दिया. पुलिस का कहना है वो इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लेगी और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा देगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments