logo

  • 23
    07:43 pm
  • 07:43 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राजस्थान

कोरोना का नया टेस्ट, राजस्थान का घमासानः

कोरोना टेस्ट से लेकर राजस्थान के सियासी घमासान तक... अपने दिन की शुरूआत आज के अखबारों की सुर्खियां सुनकर कीजिए. ये सब कुछ आधे घंटे में आपको मिलेगा हमारे मॉर्निंग पॉडकास्ट आज का दिन में .

कोरोना टेस्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने में अमूमन 5-6 दिन लगते हैं लेकिन ये दिन घटें इसकी कोशिश हो रही है. अब सिंगापुर के वैज्ञानिकों ने एक ऐसा टेस्ट निकाला है जिसमें महज़ 36 मिनट बाद रिपोर्ट आ जाती है. सुनिए, कैसे होता है ये टेस्ट और क्या भारत में भी ये चलेगा?

इसके अलावा राजस्थान में सियासी संकट अभी भी बरकरार है. मुख्यमंत्री गहलोत चाहते हैं कि एक बार विधानसभा सत्र बुलाकर संख्याबल साबित कर ही दें लेकिन राजभवन ने उनकी राह ज़रा मुश्किल कर दी है. सीनियर जर्नलिस्ट विजय त्रिवेदी बता रहे हैं कि गहलोत की चिंता क्या है और इसके पहले कब कब ऐसी ही स्थिति बनीं जब नेताओं ने राजभवनों को अपनी मांग नारे लगाकर सुनाईं.

ये तो सभी को पता है कि लॉकडाउन में सरकारी खजाने खाली हो रहे हैं. ऐसे में सरकार के पास क्या विकल्प हैं ताकि वो अर्थव्यवस्था को सुधार भी ले और लोगों पर ऐसे मुश्किल वक्त में बोझ भी ना बढ़े. ये बताएंगे हमारे इंडिया टुडे के सीनियर जर्नलिस्ट प्रभाष दत्ता.

इसके अलावा अपने दिन की शुरूआत आज के अख़बारों की सुर्खियां सुनकर कीजिए. ये सब कुछ आधे घंटे में आपको मिलेगा हमारे मॉर्निंग पॉडकास्ट ‘आज का दिन’ में जिसे नितिन ठाकुर पेश कर रहे हैं. बस, नीचे दिया लिंक क्लिक कीजिए और कीजिए खुद को अप टू डेट!

You can share this post!

Comments

Leave Comments