logo

  • 24
    12:53 am
  • 12:53 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

राम रहीम ने जेल से लिखा खत, कहा- हमेशा मैं ही रहूंगा डेरे का प्रमुख

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने कहा कि हमेशा मैं ही रहूंगा डेरे का प्रमुख. रेप और हत्या के मामलों में सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम ने जेल से अपनी मां और डेरा के श्रद्धालुओं को ये चिट्ठी लिखी है.

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम

  • जेल से अपनी मां और डेरा के श्रद्धालुओं को लिखी चिट्ठी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने रोहतक की सुनारिया जेल से खत लिखा है. राम रहीम ने कहा, हमेशा मैं ही रहूंगा डेरे का प्रमुख. रेप और हत्या के मामलों में सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम ने जेल से अपनी मां और डेरा के श्रद्धालुओं को ये चिट्ठी लिखी है. अपने खत में उसने साफ कर दिया है कि वो ही हमेशा डेरे का गुरु रहने वाला है और डेरे का मैनेजमेंट और उसका परिवार सिर्फ कामकाज संभालने के लिए ही काम करेगा.

अपने खत के आखिरी पंक्ति में राम रहीम ने लिखा है कि हम ताउम्र अपने श्रद्धालुओं का ख्याल एक गुरु की तरह करते रहेंगे. जिस तरह से चिट्ठी में बार-बार गुरमीत राम रहीम ने अपने परिवार के लोगों का नाम लेकर और डेरे के अनुयायियों से गुटबाजी न करने की बात की है और अंत में ये साफ कर दिया है कि वो ताउम्र बतौर डेरे का गुरु होने के नाते अपने श्रद्धालुओं का ख्याल रखेगा उससे साफ है कि ये चिट्ठी गुरमीत राम रहीम ने अपने श्रद्धालुओं, अपने परिवार के लोगों और मैनेजमेंट और ट्रस्ट से जुड़े लोगों को यही बात साफ करने के लिए ही लिखी है.

ये भी पढ़ें- LAC पर सुधर रहे हालात! चीन बोला- विवादित क्षेत्रों से पीछे हटने का काम पूरा

letter_072820092500.png

गुरमीत राम रहीम रोहतक की जेल में 25 अगस्त 2017 से बंद है. सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को दुष्कर्म मामले में 20 साल की सजा सुनाई थी. इसके बाद उसे पत्रकार हत्या के मामले में भी उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी.

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक को जेल में बैठे बदमाश से खतरा, सीएम योगी से सुरक्षा की गुहार

हालांकि, राम रहीम जेल से बाहर आने की कोशिश करता रहता है. वह परोल की अर्जी भी लगा चुका है, लेकिन हरियाणा सरकार ने उसकी इस अर्जी को खारिज कर दिया था. अब तक तीन बार उसकी परोल की अर्जी खारिज हो चुकी है. आखिरी उसने अपनी मां की बीमारी का हवाला देकर परोल मांगी थी. साथ ही इमरजेंसी परोल मांगी थी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments