logo

  • 25
    03:11 pm
  • 03:11 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

गाजियाबाद: शराबी कार चालक ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, 6 लोग जख्मी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक शराबी ड्राइवर ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और उसकी कार को कब्जे में ले लिया है. घायल लोगों में एक गर्भवती महिला और बच्चे भी शामिल हैं.

  • शराबी ड्राइवर ने आधा दर्जन लोगों को मारी टक्कर
  • पुलिस की गिरफ्त में आरोपी, घायल अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के मकनपुर में एक शराबी कार चालक ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को टक्कर मारकर अस्पताल पहुंचा दिया. इंदिरापुरम इलाके में ये हादसा उस वक्त हुआ, जब शराबी कार चालक अपनी कार को खुद चला कर कहीं ले जा रहा था. शराब के नशे में पहले उसने एक व्यक्ति को टक्कर मारी. जिसके बाद उसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक, आधा दर्जन से ज्यादा बाइक और स्कूटी को टक्कर मारते हुए एक दुकान में जा टकरा गया.

इस घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल होकर अस्पताल पहुंच गए. जिसमें एक गर्भवती महिला और बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरापुरम न्याय खंड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

वहीं अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि एक मोटरसाइकिल चालक रमेश शर्मा का हादसे में पैर टूट गया. घायल बाइक सवार अपने बेटे के साथ बैंक जा रहे थे. तभी सामने से तेज रफ्तार अनियंत्रित बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़े वाहनों में टक्कर मारते हुए उनकी भी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार शख्स के दाएं पैर में फैक्चर आ गया.

पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ा

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों को शांत कराया और कार चालक सहित कार को कब्जे में ले लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और ड्राइवर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कह रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments