logo

  • 25
    04:01 am
  • 04:01 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

J-K: पाकिस्तान ने LoC पर की फायरिंग, एक भारतीय जवान शहीद

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर और बालाकोट सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया.

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तान ने की फायरिंग (फाइल फोटो-PTI)

  • बालाकोट व कर्नी सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी
  • भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दिया है मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान नियंत्रण रेखा (LoC) पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर और बालाकोट सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया.

पाकिस्तान ने पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर में मोर्टार के साथ गोलाबारी करके युद्धविराम का उल्लंघन किया है. इस पर भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.

उरी में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग में सेना के एक कुली की मौत

वहीं बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया. पाकिस्तान ने बालाकोट में करीब आधी रात में फायरिंग की जिसमें भारतीय जवान शहीद हो गया. भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

इस बीच, कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास ड्रोन उड़ते देखा है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है. हालांकि अब तक कुछ मिलने की सूचना नहीं है.

भारत की जवाबी कार्रवाई में मारा गया पाकिस्तान का एक जवान, 8 घायल

इससे पहले बुधवार को उरी में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की गोलीबारी में भारतीय सेना के एक कुली (पोर्टर) की मौत हो गई थी. उरी सेक्टर के लाचीपोरा में बुधवार को सीमापार से हुई गोलीबारी में सेना के पोर्टर की जान चली गई थी. वहीं इससे पहले पाकिस्तान की और से सीजफायर उल्लंघन किए जाने पर सोमवार को भारतीय सेना ने जबरदस्त कार्रवाई की जिसमें पाक सेना का जवान मारा गया गया था वहीं 8 अन्य पाकिस्तानी जवान घायल हो गए थे.

You can share this post!

Comments

Leave Comments