logo

  • 26
    09:26 pm
  • 09:26 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

खेत में बकरी घुसने पर खूनी संघर्ष, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

बाराबंकी में मामूली बात पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष इतना बढ़ गया, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस दल तैनात कर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

  • दो पक्षों के खूनी संघर्ष में 15 घायल
  • घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बकरी के खेत में जानें को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें लगभग 15 लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने 9 लोगों को जो ज्यादा गंभीर हालात में थे, उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया. यह मामला रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लैन का है.

रामनगर थाना इंचार्ज ने बताया कि दोनों पक्षों में प्रधानी को लेकर पुराना झगड़ा है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. दोनों पक्षों के लोगों पर नजर रखी जा रही. इस खूनी संघर्ष की वजह से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सख्त एक्शन लेने की तैयारी कर रही है.

दो पक्षों में हुई खूनी संघर्ष

इस खूनी झड़प में घायल शख्स आजाद का कहना है कि हमारे खेत में बकरी भेजकर दूसरे पक्ष के लोगों ने बल्लियां तोड़ डालीं. जब हमने उनसे पूछा तो मन्नान प्रधान के लड़के समेत 70-80 लोगों ने हम पर हमला कर दिया. हम लोग किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे. हमारे कुछ साथियों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. उन लोगों को गंभीर चोटों आई हैं.

गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया

एडिशनल एसपी आरएस गौतम का कहना है कि इस लड़ाई के पीछे पुरानी रंजिश है. मामूली बात को लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई इतनी बढ़ गई, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल होग गए हैं. जिनका इलाज जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. एएसपी का कहना है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. बकरी ईद और रक्षा बंधन में किसी तरह का कोई तनाव न हो, इसके लिए इलाके में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments