logo

  • 25
    06:04 pm
  • 06:04 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

अलवर: टीन के शेड में लटका कर रखा था शव, ऐसे खुला खौफनाक हत्या का राज

राजस्थान के अलवर से एक रिटायर्ड फौजी की हत्या के रहस्य से पर्दा उठा है. पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर फौजी की हत्या की थी और शव को टीन के शेड में लटका कर रख दिया था जिससे वो हत्या को आत्महत्या का रूप दे सके. 

एक 48 साल की महिला ने अपने प्रेमी मिंटू गुर्जर के साथ मिलकर अपने पति रिटायर्ड फौजी पति को मौत के घाट उतार दिया था. उसके शव को रस्सी से लटका कर सुसाइड का रूप दे दिया. शव को देखकर हर कोई इसे सुसाइड ही मान रहा था. मृतक के बेटे ने हत्या का शक हुआ और उसने मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने जब गहनता से इस मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक जसवंत यादव की पत्नी प्रेमदेवी और उसके बेटे से कम उम्र के प्रेमी मिंटू गुर्जर को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 28 जुलाई की रात को जसवंत शराब पीकर ओर खाना खाकर सो गया. तब पत्नी ने फोन कर प्रेमी मिंटू गुर्जर को बुलाया की जसवंत को मारने का अच्छा मौका है. इसके बाद रात करीब 10 बजे दोनों ने मिलकर जसवंत यादव के रात को सोते हुए मुंह पर तकिया से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी. आत्महत्या का रूप देने के लिए दोनों ने एक प्लास्टिक की रस्सी से मृतक जसवंत के गले में बांध

कर कमरे के टीन शेड में लगी लोहे की पाइप से बांध दिया. जिससे लोगों को लगे कि मृतक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. 

हत्या करने के बाद दोनों आरोपी मोटर साइकिल पर बैठकर महेंद्रगढ़ चले गए और आरोपी प्रेम देवी अपनी बहन के घर चली गई और मिंटू गुर्जर भी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद मर्डर का खुलासा किया. 

थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि जसवंत यादव की मौत के बाद जसवंत की पत्नी प्रेम देवी और मिंटू गुर्जर के बीच कई बार बात हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो उनके बीच प्रेम संबंधों की बात सामने आई इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया.

You can share this post!

Comments

Leave Comments