logo

  • 24
    05:17 am
  • 05:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

बिहार: पूर्व विधायक के स्टाफ से 26 लाख की लूट, रिश्तेदार निकला मुख्य आरोपी

25 अगस्त को बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर-राघोपुर चौक पर हथियार बंद अपराधियों ने पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी मुकेश कुमार सिंह से 26.45 लाख रुपये लूट लिये थे.

25 अगस्त को बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर-राघोपुर चौक पर हथियार बंद अपराधियों ने पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी मुकेश कुमार सिंह से 26.45 लाख रुपये लूट लिये थे. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी थी. 

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि सोमवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहबाजपुर में सुनील महतो नाम के शख्स के घर पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के घर में हुई लूटपाट की रकम का बंटवारा हो रहा है. 

इस सूचना पर एक्शन लेते हुए एसएसपी सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया. टीम तुरंत घटनास्थल की घेराबंदी कर छापेमारी की.

एसएसपी ने बताया कि छापेमारी की भनक लगते ही सुनील महतो के घर से पांच युवक भागे. इनमें से पुलिस ने मुरादपुर दुल्ला के चिन्टू कुमार उर्फ झब्बु और दरभंगा जिला के लोरिका के अमरजीत सहनी को दबोच लिया. वहीं, सुनील महतो और अन्य दो अपराधी भागने में सफल रहे.
 
पुलिस ने सुनील महतो की पत्नी पूजा देवी को दबोच लिया. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने इनसे लूट की 1 लाख 26 हजार रकम बरामद कर ली है. 

एसएसपी ने बताया कि पूर्व विधायक के एक पड़ोसी और उसके एक रिश्तेदार ने इस वारदात की साजिश रची थी. पुलिस ने इस केस में पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. पड़ोसी की पहचान अखिलेश पासवान के रुप में हुई है. इसका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments