logo

  • 29
    09:38 pm
  • 09:38 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

ट्विटर ने मानी पीएम मोदी की वेबसाइट के अकाउंट हैक की बात, कहा- कर रहे हैं जांच

बुधवार की देर रात को हैकर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट के ट्विटर अकाउंट को हैक किया. इस दौरान बिटकॉइन की मांग की गई, हालांकि बाद में इस अकाउंट को वापस पा लिया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट (@narendramodi_in) बुधवार देर रात को हैकर्स द्वारा हैक कर लिया गया. लेकिन कुछ ही देर में इसे सुधार भी दिया गया. अब इस पूरे मामले पर ट्विटर की ओर से बयान आया है, जिसमें उसने हैकिंग को बात को स्वीकार किया है. ये हैकिंग बिल्कुल वैसी ही थी, जैसा कि कुछ दिनों पहले बराक ओबामा, एलन मस्क जैसी हस्तियों के अकाउंट हैक कर बिटक्वाइन की मांग की गई थी.

पीएम नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट narendramodi.in के ट्विटर अकाउंट पर वेबसाइट से जुड़े और NaMo App से जुड़े अपडेट्स साझा किए जाते हैं. समाचार एजेंसी रायटर्स को ट्विटर ने इस मसले पर बताया कि नरेंद्र मोदी की वेबसाइट के अकाउंट के साथ जो हुआ है, हमें उसकी जानकारी है और हम उसे सुधारने में लगे हुए हैं.

ट्विटर के प्रवक्ता के मुताबिक, हम इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं है कि इस अकाउंट के अलावा किसी और अकाउंट पर भी फर्क पड़ा है या नहीं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments