logo

  • 29
    10:24 pm
  • 10:24 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

सुशांत केस LIVE: ड्रग पेडलर बासित को कोर्ट में पेश किया गया, शोविक से होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 15वां दिन है. सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है. आज सुबह NCB ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया और उनकी फैमिली एनसीबी के निशाने पर है. वहीं एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है.

हाइलाइट्स

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज 15वां दिन
  • ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई पर NCB का शिकंजा
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईड और एनसीबी एक्शन में
  • एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सौंप सकती है अपनी रिपोर्ट

ईडी ने भेजा था शोविक को समन, नहीं हो पाएंगे पेश

आज रिया के भाई शोविक को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन क्योंकि शोविक को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है. इसलिए शोविक आज ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे. एनसीबी ऑफिस में रिया के भाई शोविक से ड्रग्स मामले को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं.

NCB ऑफिस पहुंचा रिया का भाई शोविक

Posted by :- Hansa Koranga

एनसीबी की टीम ने रिया के घर पर रेड खत्म की. अब एजेंसी शोविक को लेकर एनसीबी दफ्तर पहुंची है. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. तीनों से ड्रग्स को लेकर पूछताछ की जाएगी.

रिया के घर NCB की छापेमारी खत्म

एनसीबी की टीम ने रिया के घर का सर्च ऑपरेशन खत्म किया. करीब 4 घंटे तक रिया के घर पर एनसीबी की रेड चली. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक को अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर गई है. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. रिया के घर से फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है. जिनमें रिया का पुराना मोबाइल फोन, शोविक का लैपटॉप और कुछ डॉक्यूमेंट्स शामिल हैं. रिया के घर से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है

शोविक से सैमुअल-ड्रग्स पैडलर्स के सामने बैठाकर होगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती के घर पर एनसीबी की छापेमारी जारी है. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी ने चक्रवर्ती हाउस से कुछ डिजिटल उपकरणों को साथ लिया है. उधर, एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को समन किया है. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर भी करेगी पूछताछ.

एनसीबी ने शोविक को किया समन

एनसीबी की टीम ने रिया के भाई शोविक को समन किया है. ड्रग्स मामले में शोविक से एनसीबी पूछताछ करेगा. अभी रिया के घर एनसीबी की छापेमारी जारी है. वहीं एनसीबी की टीम ने छापेमारी के बाद सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है. 

सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में लिया

सुशांत केस में आज सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. रिया के घर पर जहां तीन घंटे से छापेमारी जारी है वहीं एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को अपने साथ लेकर गई है. सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली. अब सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी.

NCB को अभी तक नहीं मिला बड़ा सबूत

सूत्र के मुताबिक, रिया के घर से एनसीबी की टीम को अभी तक जांच में कुछ भी बड़ी बरामदगी नहीं हुई है. सीबीआई पूरे घर की जांच कर रही है और सबूतों की तलाश में जुटी है. लेकिन अभी तक टीम को कोई बड़ी कामयाबी हाथ नहीं लगी है.

NCB ने ली रिया की गाड़ी की तलाशी

NCB की टीम का रिया और सैमुअल के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है. रिया के घर 8 लोगों की टीम सर्च ऑपरेशन कर रही है. रिया के घर पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप खंगाले जा रहे हैं. एनसीबी ने रिया की कार की तलाशी ली है. सूत्र के मुताबिक, चक्रवर्ती परिवार जांच टीम के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहा है. शोविक की गाड़ी की छानबीन चल रही है. अभी तक जांच में कुछ भी बड़ा नहीं मिला है.

शोविक को हिरासत में ले सकती है NCB की टीम

NCB की टीम ने रिया के घर पर आज सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर छापा मारा है. NCB रिया के घर पर ड्रग्स से जुड़े सभी कनेक्शन और दस्तावेज खंगाल रही है. शोविक-रिया की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद लिया गया रेड का एक्शन. रेड के बाद NCB की टीम शोविक को हिरासत में ले सकती है. ताकि उनसे पूछताछ की जा सके.

NCB के डिप्टी डायरेक्टर ने क्या कहा?


NCB ऑपरेशन सेल के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने आज तक से बातचीत में कहा कि ये सब एक प्रक्रिया के तहत हो रहा है. हम शोविक और सैमुअल के घर की जांच कर रहे हैं.  मुबई पुलिस की टीम भी NCB के साथ मौजूद है.

सुशांत केस में तीन एजेंसियों की चल रही जांच

सुशांत सिंह केस में तीन एजेंसियां जांच कर रही हैं. एनसीबी ड्रग्स मामले पर, ईडी मनी लॉन्ड्रिंग और सीबीआई सुसाइड का सच पता कर रही है. अभी तक की जांच में एनसीबी ने रिया और सैमुअल के घर पर छापा मारकर सबसे बड़ा एक्शन लिया है

AIIMS की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम सौंपेगी अपनी रिपोर्ट!

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को एम्स की टीम ने रिव्यू करना था. सुशांत की फैमिली ने मुंबई के कूपर अस्पताल द्वारा बनाई गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए थे.

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन पर रिया के खिलाफ एनसीबी की टीम ने बड़ा एक्शन लिया है. रिया के घर एनसीबी की टीम का छापा.घर के अंदर रिया एंड फैमिली से पूछताछ चल रही है. सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है. एनसीबी की टीम ड्रग्स एंगल की जांच को लेकर रिया के घर सर्च ऑपरेशन कर रही है. एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ऑपरेशन भी टीम के साथ रिया के घर पहुंचे. बता दें, एनसीबी की टीम ने ड्रग्स पैडलर को किया है गिरफ्तार. गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर जैद ने लिया है शोविक और सैमुअल मिरांडा का नाम.

You can share this post!

Comments

Leave Comments