logo

  • 29
    05:44 pm
  • 05:44 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

ड्रग कनेक्शन में शोविक के साथ शामिल पूरा गैंग, व्हाट्सएप चैट में मिले अहम सबूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच जरूर कर रही है, लेकिन अब ये मामला सुशांत से ज्यादा ड्रग रैकेट की तरफ मुड़ता दिख रहा है. लगातार सामने आ रहे नए सबूत रिया के भाई शौविक की मुसीबत बढ़ा रहे हैं.

शुक्रवार को एनसीबी ने सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है. दोनों के घर पर कई घंटे तक छापेमारी भी की गई.

अब सवाल उठता है कि वो कौन से सबूत हैं जो शौविक को ड्रग विवाद से जोड़ते हैं. दरअसल रिया के भाई शौविक के कई ड्रग पैडलर संग कनेक्शन सामने आए हैं. जब एनसीबी ने जैद और बसित परिहार को गिरफ्तार किया था, तब उस वक्त भी दोनों ने शौविक संग बातचीत पर मुहर लगाई थी.

उनके बयानों से ये भी सामने आया था कि सैमुअल मिरांडा भी ड्रग की खरीद-फरोख्त में अहम रोल निभाता था. शौविक के कहने पर वो ही जैद से ड्रग लेता था और उसे पैसे देता था.वहीं इस मामले में कैज इब्राहिम का नाम भी सामने आया है. बताया गया है कि बसित ना सिर्फ कैज को जानता था बल्कि उसी के जरिए शौविक और उनके दोस्तों को ड्रग सप्लाई करवाता था. ऐसे में कैज भी ड्रग एंगल की एक बड़ी कड़ी है.

अभी तक रिया चक्रवर्ती ने हमेशा इस बात को नकारा है कि वे ड्रग लेती थीं या फिर किसी को देती थीं. आजतक को दिए इंटरव्यू में रिया ने यहां तक कहा था कि वे सुशांत को ऐसा करने से रोकती थीं. लेकिन इसी साल मार्च की एक चैट सामने आई है, जिससे पता चलता है कि रिया ही शौविक के जरिए सुशांत के लिए सिगरेट और बड का इंतजाम करती थीं.

वायरल चैट में रिया ने कहा था- सुशांत एक दिन में चार बार स्मोक करता है तो इंतजाम उसी हिसाब से करना. इस के जवाब में शौविक ने कहा था- क्या बड की भी जरूरत पड़ेगी. अब इस चैट को देख समझा जा सकता है कि शौविक तो ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में लगे ही थे,लेकिन रिया भी इस सिलसिले में भाई से बात किया करती थीं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments