logo

  • 02
    03:17 am
  • 03:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

बिग बॉस फेम शहनाज गिल का शॉक‍िंग ट्रांसफॉर्मेशन, सोशल मीड‍िया पर वायरल फोटोज

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने आप में शॉक‍िंग बदलाव कर लिए हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो आप चौंक जाएंगे. बिग बॉस 13 के घर में जिस चबी चुलबुली लड़की को दर्शकों ने देखा था उसमें अब काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. 
बिग बॉस के घर में अपनी क्यूटनेस से शहनाज गिल ने लोगों का दिल जीत लिया था. अब उनकी लेटेस्ट पोस्ट्स देख सभी हैरान हो रहे हैं. वे इन वीड‍ियोज और फोटोज में बेहद पतली नजर आ रही हैं.

मजेदार बात ये है कि शहनाज ने कभी भी फिटनेस या वर्कआउट संबंध‍ित ना कोई वीड‍ियो डाले ना ही कोई फोटो, ऐसे में अचानक उनकी बॉडी फिटनेस देख, लोग सकते में आ गए हैं. 
वे लगातार फोटो सेशंस से अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. हर एक तस्वीर में वे बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं.

फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. शहनाज का यह ट्रांसफोर्मेशन वाकई देखने लायक है.  

बिग बॉस के घर में शहनाज और शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. दोनों की बॉन्ड‍िंग और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सिद्धार्थ के साथ शहनाज के म्यूजिक वीड‍ियोज भी रिलीज हुए. इनमें भी उन्हें लोगों का पॉजिट‍िव रिस्पॉन्स मिला. 

शहनाज ने शो में सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था. हालांकि सिद्धार्थ ने उन्हें सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताया.      
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments