logo

  • 25
    02:00 am
  • 02:00 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

LIVE: रिया भायखला जेल पहुंचीं, आज दाखिल हो सकती है बेल की नई अर्जी

सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार को नया मोड़ देखने को मिला. ड्रग्स कनेक्शन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के दिए पैसे, लेकिन ड्रग्स लेने की बात नहीं कबूली. उधर, सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के सपोर्ट में आए हैं. वे रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. रिया और बाकियों की गवाही के बाद अब एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने वाली है.

भायखला जेल पहुंचीं रिया

रिया चक्रवर्ती भायखला जेल पहुंच गई हैं. मालूम हो, रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. अगर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी खारिज करता है तो उन्हें 14 दिनों तक जेल में रहना होगा.

भायखला जेल के लिए निकलीं रिया

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल ले जाया जा रहा है. रिया को अब 14 दिनों तक जेल में रहना होगा. इस मामले में ये देखना होगा कोर्ट रिया की जमानत अर्जी स्वीकारती है या नहीं. रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है.

शोविक-मिरांडा को होगी कोर्ट में पेशी

शोविक चक्रवर्ती, जैद और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी दफ्तर से कोर्ट ले जाया जा रहा है. तीनों को कोर्ट में पेश करेगा एनसीबी. तीनों की रिमांड की अवधि आज खत्म हो रही है. थोड़ी देर में रिया को भी एनसीबी दफ्तर से भायकुला जेल ले जाया जाएगा.

रिया के सपोर्ट में आए सेलेब्स को सुशांत की बहन का जवाब

Posted by :- Hansa Koranga

श्वेता सिंह कार्ति ने रिया के लिए इस्तेमाल की गई कोट की लाइनों में बदलाव कर इसे शेयर किया है. ये कोट शेयर कर श्वेता ने सुशांत के लिए न्याय मांगा है. कोट में लिखा है- Roses are red, violets are blue, lets fight for right, me and you.

एनसीबी ऑफिस में रिया की वकील

रिया के वकील सतीश मानशिंदे की टीम से एक वकील एनसीबी ऑफिस पहुंचीं. वकील के हाथ में एक बैग था. संभव है कि ये रिया के लिए हो. अगर रिया को आज सेशंस कोर्ट से बेल नहीं मिलती तो वे जेल में ही रहेंगी.

रिया के वकील करेंगे जमानत की अर्जी दाखिल

आज रिया के वकील सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे. अगर कोर्ट ने बेल नहीं दी तो फिर रिया को 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा. कल कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. 

 

रिया के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स

रिया के सपोर्ट में अब बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर आने लगे हैं. मंगलवार को रिया को एनसीबी ने अरेस्ट किया. इसके बाद देर रात कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिया के लिए न्याय मांगा. एक कोट को शेयर किया जा रहा है जो मंगलवार को रिया ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर लिखा था.

NCB लॉकअप में कटी रिया की रात

मंगलवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया. रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा. मंगलवार की रात रिया को NCB के लॉकअप में बितानी पड़ी. अब आज सुबह 10 बजे के बाद रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments