logo

  • 28
    11:17 pm
  • 11:17 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

लखीमपुर खीरी: सेक्स रैकट का भंडाफोड़, मां-बेटे करते थे लड़कियां सप्लाई

लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लंबे समय से इलाके में एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है. जानकारी के आधार पर पुलिस ने छापा मारा और इसमें शामिल 5 महिलाओं और 3 दलालों को मौके से गिरफ्तार किया. पुलिस को इनके पास से एक कार भी बरामद हुई है.  

सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला सरगना डिमांड पर लड़कियों को बुलाकर ग्राहकों को मुहैया कराती थी. पुलिस ने सेक्स रैकेट चला रही महिला सरगना सहित पांच महिलाओं और तीन दलालों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि यह महिला अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर यह धंधा करती थी. 

सेक्स रैकेट संचालिका के दोनों बेटे ग्राहकों को ढूंढ कर लाते थे और उनकी मां फोन पर लड़कियां उपलब्ध कराया करती थी. ग्राहकों को पहले लड़कियों के फोटो दिखा कर उनकी कीमत तय की जाती थी. फिर लड़कियों को ऑन डिमांड बुलाया जाता था.  

लखीमपुर के सीओ एसएन तिवारी ने बताया कि शाम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि मोहल्ला गंगोत्री नगर में एक मकान में पैसा लेकर के बाहर से लड़कियों को बुलाते हैं और उनके साथ देह व्यापार का धंधा चलाते हैं. मोहल्ले के काफी लोग परेशान थे इस सूचना पर एसओ महिला थाना उनकी टीम और इंस्पेक्टर कोतवाली के साथ वहां पर दबिश दी. करीब 5 महिलाओं और 5 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में वहां पर पाया गया. 

पकड़ी गई पांच महिलाओं में कुछ ग्रामीण क्षेत्रों से बुलाई गई थीं. वहीं पांचों पुरुष शहर के रहने वाले हैं. पूछताछ में पता चला कि यहां पर दूसरे शहरों से भी महिलाओं को देह व्यापार के लिए बुलाया जाता था. सीओ सिटी ने बताया कि सभी की मेडिकल जांच कराई गई है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments