logo

  • 29
    05:32 pm
  • 05:32 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

तेलंगाना: दिव्यांग कपल की रहस्यमयी खुदकुशी, वीडियो बनाकर दोस्त को दी जानकारी

शेख मस्तान अली और एन. अश्विनी (मृतक) एक ई-कॉमर्स कंपनी में पैकिंग का काम करते थे. 6 महीने पहले युवती कहीं गुम हो गई थी. हैदराबाद के एक महिला थाने में गुमशुदगी की रपट लिखाई गई थी. बुधवार को दोनों नलगोंडा पहुंचे और एक सुनसान जगह पर दोनों ने खुद को आग लगा ली. पुलिस ने इस घटना में एक केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

तेलंगाना के नलगोंडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गुरुवार को एक दिव्यांग कपल (मूक-बधिर) ने खुदकुशी कर ली. जिंदगी का यह अंतिम कदम उठाने से पहले दोनों ने साइन लैंग्वेज एक वीडियो सेल्फी बनाई और उसमें बताया कि वे खुदकुशी कर रहे हैं.   

पुलिस ने दोनों के शव को बरामद किया है. दोनों के जले शव बरामद किए गए हैं. दिव्यांग कपल ने वीडियो अपने एक दोस्त को भेजा था. दोस्त ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. जब तक पुलिस उस जगह पर पहुंचती तब तक काफी देर हो चुकी थी.  

जांच में लगे एक पुलिसकर्मी ने घटना के बारे में बताया कि शेख मस्तान अली और एन. अश्विनी (मृतक) एक ई-कॉमर्स कंपनी में पैकिंग का काम करते थे. 6 महीने पहले युवती कहीं गुम हो गई थी. हैदराबाद के एक महिला थाने में गुमशुदगी की रपट लिखाई गई थी. बुधवार को दोनों नलगोंडा पहुंचे और एक सुनसान जगह पर दोनों ने खुद को आग लगा ली. पुलिस ने इस घटना में एक केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मस्तान (27) आंध्र प्रदेश के गुंटूर का रहने वाला था और विवाहित था जबकि अश्विनी (20) तेलंगाना के निजामाबाद की रहने वाली थी और अविवाहित थी. दोनों हैदराबाद के मेहदीपट्टनम इलाके में अलग-अलग रहते थे लेकिन एक कंपनी में साथ ही काम करते थे. अश्विनी के गुम होने की सूचना उसके घरवालों ने पुलिस को दी थी. दोनों का मोबाइल पहले से बंद आ रहा था. खुदकुशी करने से पहले दोनों ने अपने दोस्तों को व्हाट्सअप ग्रुप पर सेल्फी वीडियो भेजा और लोकेशन की जानकारी दी.

पुलिस ने कहा, कुछ लोगों ने हमें घटना की सूचना दी जिसके बाद हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची. वहां जली हुई अवस्था में दो शव बरामद किए गए. इनमें एक महिला और एक पुरुष का शव था. दोनों की पहचान अश्विनी और मस्तान के रूप में की गई है. हमने इस घटना के बारे में मृतकों के परिवार को सूचना दे दी है. अश्विनी और मस्तान हैदराबाद में एक साथ एक ही कंपनी में काम करते थे और दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों ने एकसाथ खुदकुशी कर ली. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments