logo

  • 08
    06:00 am
  • 06:00 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मलबा लांघकर ऑफिस के अंदर पहुंचीं कंगना, 10 मिनट देखा बर्बादी का मंजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को पाली हिल स्थित अपने दफ्तर पहुंचीं. कंगना के साथ उनकी बहन और उनकी मैनेजर भी पहुंचे जिन्होंने यहां पर BMC द्वारा की गई तोड़फोड़ और नुकसान का जायजा लिया. मालूम हो कि बुधवार को BMC ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया था और उनके 48 करोड़ के दफ्तर में भारी तोड़फोड़ की थी.

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच सुशांत मामले को लेकर शुरू हुई उस वक्त गंभीर हो गई जब BMC वालों के कंगना के कड़ी मेहनत से बनाए गए दफ्तर को ध्वस्त कर डाला.

कंगना अपने दफ्तर पर तकरीबन 10 मिनट तक रुकीं. किसी तरह उन्होंने मलबे को लांघते हुए अपने ऑफिस परिसर में प्रवेश किया.

उन्होंने के मलवे को देखा और बिजली पानी चलाने की कोशिश की. माना जा रहा है कि इस नजारे का मुआइना लेने के साथ ही कंगना आगे की कानूनी लड़ाई की तैयारी करेंगी.

कंगना रनौत जब अपने दफ्तर से रवाना हुईं तो उन्होंने अपने हाथ बांध रखे और चेहरा झुका रखा था. उनके चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी.

बता दें कि जब कंगना रनौत जब बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं तो शिवसेना से हजारों समर्थक वहां उनका विरोध करने के लिए पहुंचे हुए थे और कंगना रनौत वापस जाओ के नारे लगा रहे थे.

हालांकि कंगना को एयरपोर्ट स्टाफ दूसरे रास्ते से वहां से ले गया और कुछ ही देर बाद कंगना ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को सीधी चुनौती दी.

कंगना रनौत ने अपने वीडियो में कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, ये हमेशा एक सा नहीं रहता है.

बता दें कि हाई कोर्ट ने भी कंगना रनौत के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर कहा है कि इसमें साफ तौर पर बदनीयती नजर आती है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments