logo

  • 26
    10:51 pm
  • 10:51 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

यूपी: आपसी विवाद में पति के बाद पत्नी ने भी खाया जहर, इलाज के दौरान दोनों की मौत

पति-पत्नी के बीच आपस में विवाद हुआ था जिसमें पति ने जहर खा लिया. उसकी पत्नी जब अस्पताल आई तो उसे पति की हालत की जानकारी हुई. इसके बाद अस्पताल के बाहर जाकर उसने भी जहर खा लिया. डॉक्टरों ने उसे भी इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई.

यूपी के हाथरस जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आपसी विवाद के चलते पति -पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद अलीगढ़ में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें... 

मामला हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव रघनियां का है. जानकारी के मुताबिक, मृतक दंपति में पति का नाम अरविन्द है और पत्नी का नाम प्रीति है. अरविन्द गांव में भेलपूड़ी का ठेला लगाकर अपने परिवार का भरणपोषण करता था. पति के जहरीला पदार्थ खाने के बाद हालत बिगड़ने पर उसे मंगलवार को जिला अस्पताल लाया गया था. थोड़ी ही देर बाद उसकी पत्नी भी एक पेड़ के पास अचेत पड़ी मिली जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जांच में पाया गया कि उसने भी जहरीले पदार्थ का खाया था.

अस्पताल से दोनों को ही अलीगढ़ रेफर किया गया था. उपचार के दौरान बुधवार को अलीगढ़ के अस्पताल में दोनों की मौत हो गई. इस मामले में डीएसपी ने बताया है कि पति-पत्नी में आपस में विवाद हुआ था जिसमें पति ने जहर खा लिया. उसकी पत्नी जब अस्पताल आई तो उसे पति की हालत और अलीगढ़ रैफर करने की जानकारी हुई.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

इसके बाद अस्पताल के बाहर जाकर पत्नी भी जहर खा लिया. डॉक्टरों ने उसे भी इलाज के लिए अलीगढ़ भेज दिया लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. डीएसपी का कहना है कि गांव के लोगों ने बताया है कि उनमें आपसी विवाद बना रहता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments