logo

  • 29
    11:05 pm
  • 11:05 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती, बेल के लिए आज हाईकोर्ट जा सकते हैं उनके वकील

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. रिया और उनके भाई शोविक के ड्रग्स चैट सामने आए थे. शोविक और रिया दोनों ने ही अपने बयान में एनसीबी को बताया था कि वे सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 6 आरोपियों की जमानत मुंबई की सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी थी. आज सोमवार को रिया समेत सभी आरोपियों के वकील हाईकोर्ट में उनकी जमानत की याचिका दाखिल कर सकते हैं. सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं. 

रिया की बेल के लिए आज हाईकोर्ट जा सकते हैं उनके वकील

सेशंस कोर्ट ने रिया और बाकियों की जमानत पर फैसला शुक्रवार 11 सितंबर को सुनाया था. इसके बाद सभी के वकील ने कहा था कि अब वे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. लेकिन बीच में शनिवार और रविवार होने के चलते कोर्ट बंद थे. अब सोमवार के दिन रिया समेत बाकियों के वकील जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दे सकते हैं

अगर रिया चक्रवर्ती को हाईकोर्ट से भी बेल नहीं मिलती तो एक्ट्रेस को 22 सितंबर तक भायखला जेल में रहना पड़ेगा. रिया की बेल की अपील दो बार खारिज हो चुकी है. जेल में रिया के दिन काफी मुश्किल से कट रहे हैं. रिया को सुरक्षा के मद्देनजर अलग जेल में रखा गया है. इसी जेल में इंद्राणी मुखर्जी भी कैद हैं.

रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. रिया और उनके भाई शोविक के ड्रग्स चैट सामने आए थे. दोनों के कई ड्रग्स पैडलर्स संग कनेक्शन भी देखने को मिले. शोविक और रिया दोनों ने ही अपने बयान में एनसीबी को बताया था कि वे सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

You can share this post!

Comments

Leave Comments