logo

  • 27
    01:50 am
  • 01:50 am
logo Media 24X7 News
news-details
उत्तर प्रदेश

UP में 10 IPS अफसरों का तबादला, 7 जिलों के SP बदले गए

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए योगी सरकार ने फिर 10 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. महाराजगंज, गोंडा, बरेली, श्रावस्ती, जौनपुर समेत सात जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बदले गए हैं.

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए योगी सरकार ने फिर 10 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. महाराजगंज, गोंडा, बरेली, श्रावस्ती, जौनपुर समेत सात जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बदले गए हैं. रोहित सिंह सजवान को अब बरेली का एसएसपी बनाया गया है.

इसके अलावा राज करन अय्यर को एसपी जौनपुर, शैलेश कुमार पांडेय को एसपी गोंडा, प्रदीप गुप्ता को एसपी महाराजगंज, अरविंद कुमार मौर्या को एसपी श्रावस्ती, अनूप कुमार सिंह को सेनानायक पीएसी-मुरादाबाद, अशोक कुमार तृतीय को एसपी ईओडब्लू, घुले सुशील चंद्रभान को एसपी मऊ बनाया गया है.

मनोज कुमार सोनकर को एसपी कासगंज, कुंवर अनुपम सिंह को एसपी सतर्कता अधिष्ठान बनाया गया है. तीन दिन पहले ही योगी सरकार ने 13 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया था. आठ जिलों के पुलिस कप्तान को बदल दिया गया था. इसमें रायबरेली, हरदोई, कानपुर देहात, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थ नगर, खीरी और कुशीनगर शामिल थे.

इससे पहले योगी सरकार ने 2 आईपीएस अफसरों को निलंबित कर दिया था. 8 सितंबर को प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित के बाद 9 सितंबर को महोबा के एसपी मणिलाल पाटीदार को भी सस्पेंड कर दिया गया था. दोनों अफसरों पर एक जैसे ही आरोप थे. मणिलाल पाटीदार पर एक व्यापारी से घूस मांगने का आरोप था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments