logo

  • 29
    11:10 pm
  • 11:10 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

जयपुरः बेटों और पत्नी सहित आभूषण कारोबारी ने लगाई फांसी, लोन माफिया से था परेशान

राजस्थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर मिली है. एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली है. माता-पिता और दो बच्चों ने आत्महत्या कर ली. यह घटना कानोता थाना इलाके के जामडोली की है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर मिली है. एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली है. माता-पिता और दो बच्चों ने आत्महत्या कर ली. यह घटना कानोता थाना इलाके के जामडोली की है. बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था.

हालांकि मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट मिला है या नहीं, पुलिस ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. प्राथमिक तौर पर यह मामला आत्महत्या से जुड़ा माना जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि माता-पिता और दो बच्चों ने की सामूहिक आत्महत्या की है. परिवार के इन सदस्यों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. यह परिवार ज्वैलरी के कारोबार से जुड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था.

पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी का काम करने वाला यह परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था. यह परिवार कर्ज की वजह से परेशान चल रहा था क्योंकि ब्याज माफिया परिवार को प्रताड़ित कर रहा था. पुलिस ने फिलहाल ब्याज माफिया को हिरासत में लिया है.

बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. हिरासत में लिए गए ब्याज माफिया से पूछताछ की जा रही है.  

You can share this post!

Comments

Leave Comments