logo

  • 16
    06:04 pm
  • 06:04 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से विदा हुए काफी वक्त हो गया. हालांकि आज भी ये रहस्य उजागर नहीं हो सका है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने वाकई खुदखुशी की थी या उनकी हत्या की गई थी.

एक तरफ देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां- सीबीआई, एनसीबी और ईडी, इस राज का पर्दाफाश करने में लंबे वक्त से लगी हुई हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की कहानी पर आधारित फिल्म बनने की भी घोषणा हो गई है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से प्रेरित इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं सरला सारागोई और राहुल शर्मा. इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दिलीप गुलाटी संभालेंगे और इसमें सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे एक्टर जुबैर खान.

फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला करेंगी. श्रेया इससे पहले एक वेब सीरीज में काम करती नजर आ चुकी हैं.

फिल्म दिशा सालियान के किरदार के लिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान को चुना गया है. दिशा का किरदार फिल्म में लाए जाने से फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि शायद इस कहानी में सुशांत की मौत के केस को दिशा सालियान की मौत की गुत्थी से जोड़ने की भी कोशिश की जाए.

फिल्म में शक्ति कपूर एक CBI अफसर का किरदार अदा करेंगे. जहां तक फिल्म के बाकी किरदारों की बात है तो इसमें अरुण बक्शी सुशांत के पिता की भूमिका निभाएंगे और अमन वर्मा एक ईडी अफसर की भूमिका में होंगे.

चर्चित अभिनेता असरानी और सुधा चंद्रन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल किया जा चुका है, देखना ये होगा कि फिल्म ग्राउंड पर कब आती है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments