logo

  • 08
    06:14 am
  • 06:14 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

UP: दबंगों से परेशान होकर गरीब परिवार गले में तख्ती डालकर कह रहा- मौत दे दो

आजमगढ़ में दबंगों के जुल्म से परेशान होकर एक गरीब परिवार ने एसपी से इच्छा मृत्यु मांगी है.  स्थानीय पुलिस के कार्रवाई न करने से पीड़ित परिवार दूसरे गांव में गुजर बसर कर रहा है. पीड़ित दंपति गले में तख्ती लटका कर 30 किमी पैदल चलकर एसपी दफ्तर पहुंचना. उसने बताया कि दबंगों के हमले से पीड़ित ने बताया कि दबंगों ने उसकी गर्भवती पत्नी और बुजुर्ग पिता से मारपीट की. 

शिकायत के बाद भी थाना पुलिस दबंगों पर किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया. वो बार-बार हमें परेशान कर रहे हैं. इसलिए पूरा परिवार मौत चाहता है. मामला रौनापार थाना क्षेत्र का है पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आकर इच्छा मृत्यु की मांग करने वाले परिवार का कहना है कि दबंग राजनीतिक रसूख वाले व्यक्ति हैं. इसलिए पुलिस उनका कुछ नहीं कर पा रही है. अप्रैल माह में घर में इन लोगों ने घुसकर उसे, पत्नी रीना यादव, बुजुर्ग माता-पिता को बुरी तरह से मारा पीटा था. 

पीड़ित परिवार ने बताया कि दबंगों की पिटाई से महिला का गर्भ भी गिर गया था. दबंगो के डर से यह परिवार के साथ अपना घर होते हुए भी इधर-उधर छुप कर रहने को मजबूर है. ऐसी स्थिति में वह पूरे परिवार के साथ इच्छा मृत्यु चाहता है. रामविनय की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने एसओ रौनापार को तत्कल पीड़ित परिवार के समस्या का समाधान करा कर रिपोर्ट तलब की है.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना अध्यक्ष रौनापार को फोन करके तुरंत ही दोषियों के खिलाफ एक्शन लेने के निर्देश दे दिए हैं. पुलिस का कहना है गरीब परिवार को न्याय मिलेगा और इनकी पूरी सुरक्षा की जाएगी. 

पीड़ित राम विनय यादव का आरोप है कि गांव के कुछ दबंग लोग उसे अपने ही जमीन पर घर का निर्माण नहीं करने दे रहे हैं. थाने पर शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिससे दबंगों के हौसले बुलंद हैं और वे अब जानमाल की धमकी देने लगे हैं. घर में घुसकर मारपीट भी की लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments