logo

  • 29
    10:18 pm
  • 10:18 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

हाथरस कांड पर PFI की साजिश! ओवैसी बोले- अपनी नाकामी छिपा रही है UP सरकार

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को लेकर हो रहे खुलासे पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को साजिश की आड़ में छिपा रही है.

हाथरस में साजिश पर बड़ा खुलासा हुआ है. पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को लेकर हो रहे खुलासे पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को साजिश की आड़ में छिपा रही है. आजतक से खास बातचीत में असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वेबसाइट तो अजीबोगरीब है. उसकी बुनियाद पर साजिश कर रहे हैं. जहां कहीं भी सरकार से गड़बड़ी हो तो वहां साजिश बना दिया जाए. यह पुरानी कहानी हो चुकी है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. उस बच्ची के साथ रेप हुआ. उस बच्ची का आपने सही इलाज नहीं करवाया.

असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा कि आपने (सीएम योगी आदित्यनाथ) ने दलित परिवार को अपनी लड़की के अंतिम संस्कार की इजाजत नहीं दी. रात में अंतिम संस्कार कर दिया गया. क्या ये भी अंतरराष्ट्रीय साजिश है. कब तक अपनी नाकामियों को इस तरह की बातों में छुपाते रहेंगे. बिहार चुनाव में हर मसले की गूंज होगी.

गौरतलब है कि यूपी सरकार ने दावा किया है कि हाथरस की आड़ में दंगे कराने की साजिश रची जा रही थी. इस मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का नाम सामने आया है. इस मामले में पीएफआई के चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार किया था. उनके पास से विवादित साहित्य भी बरामद किया गया था.

यूपी की शांति को भंग करने की साजिश में पीएफआई का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसके मुखपत्र के संपादक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार संपादक शाहीन बाग के पीएफआई दफ्तर का सचिव भी था. पुलिस उसे रिमांड पर लेने की कोशिश कर रही है ताकि पूछताछ के बाद जांच को आगे बढ़ाया जा सके.

You can share this post!

Comments

Leave Comments